अब लड़के नहीं लड़कियां भी करती हैं “नाबालिग लड़कों” का रेप, बनाती हैं वीडियो और..

Sep 01, 2016
अब लड़के नहीं लड़कियां भी करती हैं “नाबालिग लड़कों” का रेप, बनाती हैं वीडियो और..

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में रेप और गैंगरेप के मामलों का सामने आना तो आम बात हो गई है, लेकिन सहारनपुर जिले से जो खबर आ रही है वह हैरान करने वाली है. यहां 15 साल के एक किशोर ने 23 साल की युवती पर रेप करने का आरोप लगाया है.

पीड़ित का कहना है कि युवती ने न सिर्फ उसका शारीरिक शोषण किया, बल्कि वीडियो भी बना लिया. फिलहाल, पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. आरोपियों के खिलाफ 7/8 पॉस्को एक्ट और धारा 386 के तहत केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें :-  हरियाणा में अवैध शराब की 1.5 लाख बोतलें बरामद

दरअसल, ये मामला सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर रमजानपुर गांव का है. यहां के एक किशोर ने पड़ोस के ही घोघरे की निवासी एक युवती पर अपने साथ उससे जबरन जिस्मानी रिश्ता बनाने का आरोप लगाया है.

बकौल पीड़ित इस पूरे मामले का एमएमएस बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया गया. भयभीत किशोर ने फफक-फफक कर रोते हुए सारा मामला जब अपने परिजनों को बताया तो वो हैरान रह गए.

15 साल के आमिर (काल्पनिक नाम) ने बताया कि युवती उसे लगातार ब्लैकमैल कर रही है. पीड़ित की ओर से उसके बड़े भाई बिलाल ने तुरंत थाना देहात कोतवाली में 15 जून को लिखित सूचना दी.

ये भी पढ़ें :-  प्रदेश की सबसे इमानदार अधिकारी को योगी सरकार ने DM पद से हटाया

हालांकि, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि इसके बाद मान-मन्नौवल का दौर शुरू हो गया. न्याय पाने की आस रखने वाले बिलाल को उस समय झटका लगा जब पुलिस ने 5 जुलाई को उल्टा उसके भाई को युवती की ओर से दर्ज रेप की शिकायत पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पीड़ित आमिर के भाई ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो कोर्ट ने मामला संजीदगी से लेते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. ये पहली बार है जब इस तरह का मामला दर्ज हुआ है.

बहरहाल मामला पूरी तरह किसी बॉलीवुड की मसाला फिल्म से कम नही नज़र आ रहा है. इलाकेमें यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें :-  उप्र : योगी ने कैलाश मानसरोवर यात्रा अनुदान दोगुना किया

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>