ममता बनर्जी के सिर काटने पर इनाम रखने वाले बीजेपी नेता पर अब शाही इमाम ने रखा 22 लाख का इनाम

Apr 13, 2017
ममता बनर्जी के सिर काटने पर इनाम रखने वाले बीजेपी नेता पर अब शाही इमाम ने रखा 22 लाख का इनाम

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता योगेश वाष्र्णेय के ऊपर अब कोलकाता के टीपू सुल्तान शाही मस्जिद के इमाम ने भाजपा नेता पर 22 लाख का इनाम रखा है।

भाजपा नेता वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं ‘जो कोई ममता बनर्जी का सिर काटकर यहां रख देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा’ इस विडियो के सामने आने के बाद कोलकाता के टीपू सुल्तान शाही मस्जिद के इमाम मौलाना नूर-उर-रहमान ने योगेश के सिर पर 22 लाख के इनाम की घोषणा की हैं। उन्होंने इस बारें में कहा कि ममता बनर्जी हमारी सम्माननीय नेता हैं और मैं उन्हें अपनी बहन मानता हूं। मेरी बहन के बारे में ऐसी बातें बोलने वालें का सिर कलम करने के लिए मैं 22 लाख रुपए दूंगा।

गौरतलब है कि भाजपा नेता योगेश वाष्र्णेय पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मंगलवार को हनुमान जयंती पर आयोजित एक रैली में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को उन्हें काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा था। जिससे पुलिस की कार्रवाई से नाराज हैं। भाजपा ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि वह मुसलमानों को खुश करने के लिए हिंदुओं के साथ अन्याय करती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>