BJP के पापो की वजह से अब नदियां भी सूख गई : लालू

May 03, 2016

रेवाड़ी । आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रेवाड़ी पहुंचे, जहां उन्होंने सहरणवास गांव स्थित शांतिदेवी लॉ कॉलेज के दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में भाग लिया। लालू ने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि 99 प्रतिशत साधू ढोंगी हैं इसलिए उनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए। ये सभी ढोंगी साधु मिलकर देश को बांटने का काम कर रहे हैं। जो बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे है।

देश के कई राज्यों में सूखे के हालत पर लालू यादव ने नरेंद्र मोदी पर चुटकी ली और कहा कि वो ऐसे अशुभ आए कि आते ही सूखे के हालात हो गए। लालू ने कहा कि बीजेपी के इतने पाप है कि अब नदियां भी सूख गई हैं। स्वामी रामदेव पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि वो कालेधन की बात करते थे लेकिन आजकल तेल बेच रहे हैं, ऐसे में तेली क्या करेंगे?, उन्हें दूध दही बेचना चाहिए ।

वहीं अगस्ता घोटाले मे सोनिया गांधी का नाम आने पर लालू यादव ने कहा की अगर वो बेईमान है तो कोई ईमानदार नही हो सकता। केजरीवाल द्वारा सोनिया गांधी की गिरफ्तारी के बयान लालू ने कहा कि उनका ऐसा बोलना गलत है। जांच के बाद कार्रवाही होनी चाहिए।

लालू यादव पूर्व मंत्री कप्तान अजय सिंह यादव के समधी है और उन्हीं के बुलावे पर कप्तान अजय सिंह यादव के कॉलेज के कार्यक्रम में शामिल होने रेवाड़ी पहुंचे थे। लालू यादव के अलावा कार्यक्रम मे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर भी मौजूद रहे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>