अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ

Sep 19, 2017
अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार कर चुके सुनील ग्रोवर इन दिनों टीवी से दूर हैं। लेकिन वायरल हो रही खबरों के अनुसार वो बहुत जल्द सोनी टीवी पर लौटने की तैयारी में हैं। लेकिन उनके इस शो का ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी हुआ नहीं है।

बता दें कि मिली रिपोर्ट के अनुसार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का नया शो अगले महीने शुरू होने जा रहा है। ऐसे में इस बात की संभावना भी बढ़ गई है कि अगले महीने से वापस शुरू होने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ अब शुरू ही ना हो क्योंकि सुनील को कपिल के शो वाला टाइम स्लॉट मिल जाए। जिस में सुनील के साथ सुगंधा मिश्रा, अली असगर और किकू शारदा नजर आएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये तीनों पहले कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रह चुके हैं। लेकिन सुनील और कपिल के झगड़े के बाद धीरे-धीरे इन तीनों ने ही उनका साथ छोड़ दिया है ।

ये भी पढ़ें :-  EX-BIGG BOSS कंटेस्टेंट एजाज खान ने खोली जुबैर की पोल, ऑडियो क्लिप LEAK की..

कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी की वजह उनके दोस्त और शो के क्रिएटिव हेड राजीव ढींगरा को माना जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार राजीव शो की टीम को नहीं संभाल पाए। न तो डेडलाइन पूरी हुई और न ही स्क्रिप्ट समय पर तैयार मिलीं। इससे शो की क्वालिटी पर बहुत बड़ा असर पड़ा और टीआरपी गिरती चली गई। ऐसा भी कहा जा रहा है कि टीम के कई लोगों को राजीव बिलकुल ही पसंद नहीं थे। इस में सब से ज्यादा हैरान करने वाली बात ये तो ये है। कि टीम के ज्यादातर लोग राजीव को शो में देखना तक नहीं लेकिन, कपिल चाहते थे कि राजीव ही शो के डायरेक्टर रहें। दूसरी ओर ये भी सुनने को मिल रहा था कि कपिल की तबीयत खराब होने की वजह से वो शूट नहीं कर पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  45 साल की कुंवारी अभिनेत्री ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा जवाब..

ऐसा कहा जा रहे है कि कपिल से लड़ाई के बाद सुनील पिछले करीब 5 महीने से टीवी से दूर हैं। जहाँ मार्च में ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय फ्लाइट में कपिल ने उनके साथ बदसलूकी की थी। जहाँ ये भी खबर आई थी कि कपिल ने सुनील पर जूता फेंका था, और इस तरह से हुई इस घटना के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया। लेकिन, उन्होंने सोनी टीवी का दामन नहीं छोड़ा। इसी लिए वो चैनल के कहने पर ‘इंडियन आइडल’ के फिनाले में और स्पेशल शो ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ में दिखाई दिए थे।

जब सुनील ग्रोवर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ शो को अलविदा कहा तो उनके साथ कई लोगों ने इस शो को छोड़कर चले गए। जिन में चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले शामिल हैं। लेकिन कुछ समय बाद चंदन ने शो कपिल के शो में वापसी कर ली। इसके अलावा कपिल के प्रोडक्शन हाउस की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने भी कपिल से किनारा करके उन्होंने कृष्णा अभिषेक के साथ मिलकर अपना शो ‘द ड्रामा कंपनी शुरू किया जिस में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोसले के साथ-साथ सुनील ग्रोवर को भी अप्रोच किया था। लेकिन सुनील ने यह शो करने से इनकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें :-  जब रेप सीन शूट करते समय बेकाबू हुआ विलन, कर दिया अभिनेत्री के साथ शर्मनाक हरकत
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>