अब योगी राज में महिला दरोगा से हुआ बलात्कार, दे रहा है जान से मारने की धमकी

Jun 01, 2017
अब योगी राज में महिला दरोगा से हुआ बलात्कार, दे रहा है जान से मारने की धमकी

कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी सरकार को घेरने वाली बीजेपी अब खुद अपनी चाल में फस चुकी है। योगी सरकार में अपराध का ये आलम है कि यूपी में हाइवे,एक्सप्रेस वे, ट्रेन में बलात्कार के सनसनीखेज़ मामले सामने आए हैं। अब तो महिलाओं का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। आप इस घटना से अंदाजा लगा सकते है कि अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है। सीतापुर में एक महिला दरोगा के साथ उसके घर में घुसकर बलात्कार किया गया। अब आप सोच सकते है की जब पुलिस महिला उनके चंगुल से बच नहीं पा रही है तो सामान्य महिलाओ का क्या हाल होगा।

ये भी पढ़ें :-  घर वालों ने जबरन नाबालिग देवर से करवाई विधवा भाभी की शादी, फेरों के बाद हुआ ये हाल

सीतापुर में रविवार को पुलिस लाइन परिसर में महिला एचसीपी के घर में एक युवक जबरन घुसकर महिला दरोगा से बलात्कार किया। आरोपी ने रेप के बाद पीड़ित दरोगा से फिरौती के रूप में पांच लाख रुपये की मांग की और धमकी देते हुए कहा अगर मांग पूरी नहीं की गयी तो बुरा अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

इस मामले की खबर जब पुलिस अधिकारियों को लगी तो उन्होंने भी इस घटना को छिपाने की पूरी कोशिश की। पुलिस अधिकारियों ने शहर कोतवाली की जगह लहरपुर में मुकदमा दर्ज करा दिया है। अब इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: BJP प्रत्याशी का विरोध कर रहे लोगों पर भाजपा नेता ने तानी तलवार
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>