अब भाभी जी घर पर नहीं, बॉलीवुड की फिल्मो में आएंगी नजर- जानिए

Jan 02, 2017
अब भाभी जी घर पर नहीं, बॉलीवुड की फिल्मो में आएंगी नजर- जानिए

2007 में आई फिल्म ‘जब वी मेट’ से बॉलीवुड में पहला कदम रखने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन अब जल्द ही फिल्मो में नज़र आने वाली हैं। अभिनेत्री का कहना है कि मैं फिल्में करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि सौम्या काफी समय से बड़े पर्दे से दूर रही हैं अभी वह टेलीविजन चैनल ‘एंड टीवी’ पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता के किरदार निभा रहीं हैं।

saumya

सौम्या टंडन ने बताया कि, “2007 में आई फिल्म ‘जब वी मेट’ के बाद मैं टेलीविजन धारावाहिकों में व्यस्त हो गई। इस कारण मुझे फिल्मों के लिए समय नहीं मिला।” उन्होंने कहा कि टेलीविजन पर काम करने के दौरान एक-दो फिल्मों के प्रस्ताव आए थे, लेकिन उन्होंने इनमें काम करने से इनकार कर दिया।

saumya_tandon-696x410

अभिनेत्री ने कहा कि वह फिल्में करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें एक अच्छे किरदार के प्रस्ताव का इंतजार है। ‘भाबीजी घर पर हैं’ में काम करने के बारे में सौम्या ने कहा कि उनके लिए इसका अनुभव रोमांचक है। उन्होंने कहा कि वह कल्पना पर आधारित टेलीविजन धारावाहिकों का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं। सौम्या को काल्पनिक धारावाहिक देखना पसंद नहीं और न ही वह स्वयं को इनसे जोड़ पाती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>