अब हर सप्ताह एक बार यूपी जाएंगे मोदी, भाजपा की लहर बनाने की तैयारी

Oct 18, 2016
अब हर सप्ताह एक बार यूपी जाएंगे मोदी, भाजपा की लहर बनाने की तैयारी
चुनावी मौसम में मोदी ताबड़तोड़ रैलियों के लिए जाने जाते हैं। अब यूपी विधानसभा चुनाव में छह महीने से कम समय रहने पर मोदी ने पूरा ध्यान लगाने का फैसला किया है। पार्टी ने उनके हर हफ्ते यूपी में कम से कम एक दौरे की प्लानिंग शुरू कर दी है। अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से  लेकर दिसंबर तक कुल आठ दौरे कराने की तैयारी है।
 महोबा से परिवर्तन यात्रा का बिगुल फूंक बनाएंगे माहौल
भाजपा ने यूपी चुनाव में जनता के बीच जाने के लिए परिवर्तन यात्रा निकालने का फैसला किया है। पांच नवंबर से 25 दिसंबर के बीच भाजपा संगठनात्मक स्तर पर हर मंडल यात्रा निकालेगी। पीएम मोदी बुंदेलखंड के महोबा से यूपी में परिवर्तन का बिगुल फूकंकर चुनावी माहौल बनाएंगे। ताकि जनता को लगे कि यूपी में भाजपा की लहर है।
लहर का संदेश देने को बाहरी नेताओं को किया जाएगा आगे
भाजपा के बड़े नेताओं का कहना है कि परिवर्तन यात्रा का मुख्य मकसद जनता के बीच जाकर मोदी सरकार के जनहित में किए कार्यों को बताना है। वहीं सपा और बसपा सरकार के कुशासन से जनता को रूबरू कराकर सजग किया जाएगा। इसी के साथ जनता में यह संदेश भी दिया जाएगा कि यूपी में भाजपा की लहर है। इसके लिए बसपा, सपा और कांग्रेस से आ चुके या आगे आने वाले नेताओं को आगे किया जाएगा। ताकि जनता को लगे कि जब दूसरे दलों के नेता भाजपा में आ रहे हैं तो फिर भाजपा की लहर है। यही वजह है कि परिवर्तन यात्रा से पहले भाजपा ने कांग्रेस की यूपी में बड़ी नेता रीता बहुगुणा को भी जोड़ने की तैयारी शुरू कर दी है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे 
ये भी पढ़ें :-  महिला ने मेट्रो के आगे कूद किया आत्महत्या का प्रयास
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected