अब इस टेनिस स्टार पर आया दीपिका का दिल, होती दिख रहीं हैं उनके प्यार में पागल..

Jul 10, 2017
अब इस टेनिस स्टार पर आया दीपिका का दिल, होती दिख रहीं हैं उनके प्यार में पागल..

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण काफी सुर्ख़ियों में हैं। इसकी कोई और वजह नहीं बल्कि इनका टेनिस स्‍टार नोवाक जोकोविच के साथ अफेयर का है। जहाँ पिछले साल नोवक जोकोविच से दीपिका मिली थीं । तब से लेकर अब तक यही न्यूज़ की हैडलाइन बनी हुई है।

बता दें कि ये दोनों एक साथ डिनर करते भी नज़र आए। जहाँ से ये समझा जाने लगा गया कि दीपिका का इस स्टार पर दिल आ गया है। हद तब हो गई जब दीपिका को फॉरेन मीडिया ने पहचाना तक नही और दीपिका को बस नोवक की एक क्लोज़ फ्रेंड बताया। इस कंट्रोवर्जी के बाद एक बार फिर से दीपिका का नाम इस टेनिस सेंसेशन के साथ जोड़ा जा रहा है।


ऐसी बातें करने वाला कोई और नहीं बल्कि नोवक जोकोविच की एक्स गर्लफ्रेंड नताशा बेकवलक कह रही हैं। मिड डे को रिपोर्ट के अनुसार नोवाक की एक्स गर्लफ्रेंड नताशा को ऐसा लगता है। की दीपिका पादुकोण उनके बॉयफ्रेंड के लिए काफी सही चोइस हैं। वो कहती हैं कि दीपिका को डेट करके वो काफी खुश रह सकते हैं। वैसे, इस बात के नतीजे पर मत पहुचिये की दीपिका और नोवाक का कोई अफेयर है, लेकिन नताशा को ऐसा लगता है, की दोनों एक साथ काफी अच्छे लग सकते है। लेकिन नताशा की इन बातों ने कई सवालों में डाल दिया है। कि क्या दीपिका और नोवाक की डिनर डेट वाकई में कैजुअल थी, यह फिर महज एक फ्रेंडली मीटिंग थी या फिर इसका कुछ और मतलब था।


बहरहाल, जो कुछ भी हो लेकिन आप को बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब दीपिका का नाम किसी से जोड़ दिया गया हो। दीपिका प्यार के इस गेम की बहुत पुरानी खिलाडी हैं। दीपिका के इंडस्ट्री में आने के उन्होंने कभी रणबीर कपूर तो कभी सिद्धार्थ माल्या को डेट किया था। इतना ही नहीं फ़िलहाल दीपिका रणवीर सिंह को डेट कर रही है। कुछ दिनों पहले दीपिका ने उनकी नयी कार में स्पॉट भी किया गया था। जहाँ ये दोनों लॉन्ग ड्राइव के लिए निकल चुके थे।

ये भी पढ़ें :-  मुंबई के 69 साल पुराने RK स्टूडियो में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>