अब फरीदाबाद में ओला एप से ऑटो-रिक्शा की बुकिंग

Feb 06, 2017
अब फरीदाबाद में ओला एप से ऑटो-रिक्शा की बुकिंग

लोकप्रिय मोबाइल एप ओला ने सोमवार को फरीदाबाद में अपने प्लेटफॉर्म पर ऑटो-रिक्शा के लांच की घोषणा की है। फरीदाबाद में इस लांच के बाद अब ओला ऑटो देश के 73 शहरों में उपलब्ध होंगे। इसी के साथ ओला देश में ऑटो-रिक्शा का सबसे बड़ा एग्रीगेटर बन जाएगी। ऑटो फरीदाबाद में परिवहन का सबसे किफायती साधन है। इस लांच के बाद शहर के यात्री घर बैठे ऑटो के लिए रिक्वेस्ट कर सकेंगे और मिनटों में ऑटो रिक्शा उनके दरवाजे पर होगा। ओला की यह पहल शहर के उन यात्रियों और पर्यटकों के लिए भी फायदेमंद होगी जो वर्तमान में चल रहे सूरजकुंड इंटरनेशनल क्राफ्ट मेला 2017 में हिस्सा लेना चाहते हैं।

फरीदाबाद में यात्री अब घर बैठे ओला ऐप के ‘ऑटो’ आइकन पर जाकर बुकिंग कर सकेंगे और घर से ऑटो-रिक्शॉ की सवारी का लुत्फ उठा सकेंगे। अब उन्हें ऑटो ढूंढने के लिए सड़क पर खड़े रहकर इंतजार नहीं करना पड़ेगा। शहर में ओला ऑटो पहले 4 किलोमीटर के लिए मात्र 29 रुपये की दरों पर उपलब्ध हैं, जिसके बाद 9 किलोमीटर के लिए 11 रुपये प्रति किलोमीटर की दर से किराया और 4.35 रु सुविधा शुल्क देय होगा।

इस मौके पर ओला में नोर्थ के बिजनेस हैड दीप सिंह ने कहा, “हमें खुशी है कि हम फरीदाबाद में ऑटो-रिक्शॉ का लांच करने जा रहे हैं। हमारी यह पहल शहर के ड्राइवरों को आजीविका के बेहतर अवसर उपलब्ध कराकर उनकी कमाई बढ़ाने में योगदान देगी।”

ओला प्लेटफॉर्म पर 73 शहरों में 12,000 से ज्यादा ऑटो रिक्शा पंजीकृत हैं और आने वाले महीने में कम्पनी कई अन्य शहरों में इसके लांच की योजना बना रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>