Warning: getimagesize(http://www.24hindinews.com/wp-content/uploads/bfi_thumb/BJP-620x400-nc4kvo604gwv1gxwfnyxcttkoarjvv963vyigvggwq.jpg): failed to open stream: HTTP request failed! in /home/hindinews/public_html/wp-content/themes/24x7hindinews/functions.php on line 1079

अब सभी दिल्ली JNU छात्रों को लेनी होगी राष्ट्रवाद की शपथ: बीजेपी

Jul 28, 2017
अब सभी दिल्ली JNU छात्रों को लेनी होगी राष्ट्रवाद की शपथ: बीजेपी

जबसे केंद्र में मोदी सरकार आई है, तभी से देश की बहु प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी जेएनयू राष्ट्रवाद को लेकर निशाने पर है। कुछ दिन पहले JNU के वीसी ने कैंपस में टैंक रखने की बात की थी। और अब बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने जेएनयू के छात्रों को भारत के गौरव और राष्ट्रवाद की रक्षा के लिए शपथ लेने की बात कही है। राज्यसभा के जीरो ऑवर के दौरान उन्होंने ये बात जेएनयू वीसी के कैंपस में टैंक तैनात करवाने के बयान के समर्थन में कही।

उन्होंने कहा कि जेएनयू के वीसी जगदीश कुमार द्वारा यूनिवर्सिटी में एक टैंक खड़ा करने की मांग को विवाद बनाने की निंदा करते हुए कहा की ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। यूनिवर्सिटी में छात्र भारत विरोधी नारे लगाते हैं। जोकि बॉर्डर पर देश की सुरक्षा में लगे भारतीय सैनिकों का अपमान है। ऐसी गतिविधियों को जारी रखने की अनुमति नहीं दी जा सकती। कैंपस में टैंक रखना छात्रों को राष्ट्रवाद के लिए उत्साहित करेगा।

ये भी पढ़ें :-  मोदी को पहले अपने विवाहित पत्नी जशोदाबेन को न्याय देना चाहिए: सलमान निज़ामी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>