नोटबंदी के सौ दिन में बर्बाद हो गया देश, जयपुर में आप कार्यकर्ता भड़के

Feb 19, 2017
नोटबंदी के सौ दिन में बर्बाद हो गया देश, जयपुर में आप कार्यकर्ता भड़के

जयपुर:  नोटबंदी के सौ दिन बीतने पर भी न कालाधन का पता है न ही आम जनता को राहत. रोज़ी रोज़गार पर भी बुरा असर पड़ा है. इस पर आम आदमी पार्टी  जयपुर ने केंद्र सरकार की नोटबंदी कानून को केंद्र सरकार की विफलता करार देते हुए शहर के सुभास चोक सर्किल पर ज़ोरदार विरोध प्रदर्शन किया .

कारोबारियों का क्यों माफ़ हो रहा अरबों का क़र्ज़ –जयपुर शहर प्रभारी अमित शर्मा लियो ने बताया की केंद्र सरकार के अघोषित आपातकाल नोटबंदी कानून को पुरे 100 दिन हो गए है इन 100 दिनों में ना किसी को न्याय मिला, ना किसी को रोजगार मिला इसके विपरीत इन 100 दिनों में लोगो के व्यापर चोपट हो गए, काम – धंधे बंद हो गए, रोजगार समाप्त हो गए. नोटबंदी तो केवल एक बहाना था की देश की आम जनता को ग्रह कर बेंको की लाइन में लगा कर अपने करीबी व्यापारियों के कर्ज माफ़ करना मात्र था, जो नोटबंदी कानून लागु होने के बाद केंद्र सरकार के कारनामो से उजागर हो गई, किस तरह व्यापारियों के 7000 हजार करोड़ रु माफ़ किये गए जिसमे देश के भगोड़े और 9000 करोड़ के लुटेरे विजय माल्या जेसो का भी कर्ज माफ़ किया गया.

आम आदमी पार्टी का आज का प्रदर्शन केंद्र की नोटबंदी के खिलाफ रखा गया था जिसमे शहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने सांकेतिक प्रदर्शन किया और लोगो को जाग्रत करने का प्रयास किया. जिसमे पार्टी कार्यकर्ताओ ने अपने हाथो में तख्तिया लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>