यकीन नहीं आएगा, लेकिन हकीकत में इस महिला के साथ हुआ, इन-इन जगहों पर 43,200 बार रेप

Jul 21, 2017
यकीन नहीं आएगा, लेकिन हकीकत में इस महिला के साथ हुआ, इन-इन जगहों पर 43,200 बार रेप

महिला से बलात्कार होने पर महिला की जो हालत होती है, उसके दर्द को कोई नहीं समझ पता है। लेकिन अगर कोई महिला रोज़ाना इस चीज़ का शिकार बनती रहे, तो उसे आप क्या कहेंगे। आप हम आपको एक महिला के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसके साथ लगातार कई बार बलात्कार हुआ है। ये महिला अमेरिका के मेक्सिको सिटी की रहने वाली इसका नाम ‘कार्ला जैसिंटो’ है। इनके साथ चार साल के भीतर 43,200 बार बलात्कार हुआ है। इस बात को जानकर लोगों को इसपर यकीन करना मुश्किल था। लेकिन इस महिला के साथ हुई ये सनसनीखेज घटना पूरी दुनिया में मानव तस्करी की वीभत्सता को उजागर करने वाली थी।

ये भी पढ़ें :-  100 सालो से आसमान पर राज कर रही है ये फैमिली

कार्ला जैसिंटो अपने ऊपर हुए अत्याचार को बयां करते हुए बताया कि, मेरे साथ 43,200 बार रेप हुआ। मानव तस्करों के हाथो पकड़े जाने के बाद से मेरे साथ हर दिन कई बार रेप हुआ। कार्ला ने बताया कि, मानव तस्करों के हाथों उसका हर दिन करीब 30 बार रेप होता था। कहा कि, ‘मैं बेहद बिखरे परिवार का अंग थी। पांच साल की उम्र से ही मेरा एक रिश्तेदार ने यौन शोषण किया और गलत बर्ताव किया।

कार्ला ने बताया कि जब मैं 12 साल की थी, तब एक तस्कर ने मुझसे प्यार से बात की और तेज रफ्तार कार में बिठाकर ले गया। बाद में पता चला कि मैं मानव तस्कर गिरोह के चगुंल में फंस चुकी थी| जिसके बाद कार्ला को ऐसी जिंदगी मिली जिसकी कल्पना आप सपने में भी नहीं कर सकते हैं। उसे हर रोज ऐसी घिनौनी जिंदगी जिनी पड़ती थी जिसके सामने मौत भी स्वर्ग से सुंदर लगती थी।

ये भी पढ़ें :-  कट्टर मुस्लिम नहीं थे जिन्‍ना! 40 साल के जिन्ना को दोस्‍त की 16 साल की बेटी से हुआ था प्‍यार
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>