रेलवे स्टेशन की घटना के लिए शाहरुख जिम्मेदार नहीं – बॉलीवुड

Jan 26, 2017
रेलवे स्टेशन की घटना के लिए शाहरुख जिम्मेदार नहीं – बॉलीवुड

फिल्म ‘रईस’ के प्रचार के लिए शाहरुख खान के रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद वहां लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। उसी दौरान एक व्यक्ति की दम घुटने से मौत हो गई। फिल्मोद्योग के लोगों का मानना है कि इसके लिए शाहरुख को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। शाहरुख सोमवार को मुंबई से दिल्ली जा रहे थे और वड़ोदरा स्टेशन पर उनकी रेल रुकी थी। वहीं स्टेशन पर उनके प्रशंसकों का जमावड़ा उमड़ पड़ा। इसी दौरान एक व्यक्ति गिर गया और अस्पताल ले जाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

शाहरुख ने इसे ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ घटना करार दिया और मृतक के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह इसके लिए अभिनेता को जिम्मेदार नहीं मानते।

इस पर टिप्पणी करते हुए फिल्मोद्योग के दिग्गज जावेद ने रेडियो मिर्ची पुरस्कार के भव्य जूरी की बैठक के मौके पर कहा, “यह उनकी (शाहरुख) गलती नहीं है। आप कहना चाहते हैं कि वह रेल से यात्रा न करे या रेलवे स्टेशन न जाए?”

उन्होंने कहा, “प्रशसंकों की सुरक्षा या भीड़ को नियंत्रित करना रेलवे अधिकारियों और यातायात पुलिस की जिम्मेदारी है।”

वहीं आयुष्मान ने कहा, “मुझे लगता है कि आजकल हस्तियों की अधिक पहुंच है। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म-उद्योग के सदस्य होने के नाते मैं शाहरुख सर की रेलगाड़ी यात्रा का समर्थन करता हूं।”

उन्होंने कहा, “आप इस तरह की घटनाओं के लिए किसी भी सेलिब्रिटी या विपणन टीम को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं।”

सिद्धार्थ ने यहां एक पर्यटन न्यूजीलैंड के कार्यक्रम में कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है। यह एक गतिविधि थी और वह फिल्म का प्रचार कर रहे थे।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>