सिर्फ काजोल से ही नहीं बल्कि उनकी बहन तनीषा से भी हुई है ड्रेसिंग स्टाइल में गलतियां

May 02, 2017
सिर्फ काजोल से ही नहीं बल्कि उनकी बहन तनीषा से भी हुई है ड्रेसिंग स्टाइल में गलतियां

तनीषा मुखर्जी जो कि बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल की बहन हैं इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक एंकर के तौर पर की थी। इन की पहली फिल्म का नाम है शहहह कोई है थी। तनीषा ने भी अपनी बहन की तरह बहुत सी फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको अपनी पहचान कलर्स पर आने वाला शो बिग बॉस से ही मिली है। तनिषा मुखर्जी की बहन ही नहीं बल्कि उनकी मां और उनका पूरा परिवार सब बॉलीवुड से ताल्लुक लगते हैं।

हाल ही में तनिशा को रेट कारपेट पर गलत ड्रेस और गलत स्टाइल में सपोर्ट किया गया। इसके अलावा और भी बहुत सारे ऐसे अवार्ड फंक्शन है जिसमें तनीषा ने अपने फैशन और अपने स्टाइल से लोगों को काफी निराश किया है। तानिध मुखर्जी की कुछ ऐसी पिक्स है जिसमें हमने उन्हें देखा कि उन्होंने अपने ऑउटफिट की गलत फिटिंग और डीप क्लीवेज के कारण ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल दिखाई दी।

इस तस्वीर में तनीशा ने एक ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ है। जिसकी फिटिंग थोड़ी नहीं बहुत ज्यादा खराब है। रेड कार्पेट पर तनीषा लहंगा पहना हुआ है वह देखने में तो काफी सुंदर है लेकिन यह ड्रेस किसी फंक्शन यह किसी शादी में पहनने लायक है। रेड कार्पेट के लिए यह बिल्कुल भी सही नहीं है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>