नहीं की आत्महत्या की कोशिश: प्रियंका

Apr 14, 2016

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पूर्व प्रबंधक प्रकाश जाजू के इस दावे पर चुप्पी तोड़ी है कि उन्होंने आत्महत्या करने का प्रयास किया.

बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पद्मश्री पुरस्कार विजेता प्रियंका चोपड़ा ने अपने पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजू के उन दावों को बुधवार को सिरे से नकार दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि अभिनेत्री ने फिल्म उद्योग में संघर्ष के शुरूआती दिनों में तीन बार आत्महत्या की कोशिश की थी.

जाजू ने टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या के तुरंत बाद कई ट्वीट करके यह दावा किया था लेकिन प्रियंका ने मांट्रियल में अपने विदेशी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण उस समय इन दावों पर कोई टिप्पणी नहीं की थी.

प्रियंका ने एक बयान जारी करके कहा यह निराधार है, सबसे पहले तो यह बेहद निराशाजनक है कि भारतीय मीडिया ने उस व्यक्ति के अतीत को खंगाले बिना उसे अहमियत दी, जो मुझे प्रताड़ित करने के लिए जेल में सजा काट चुका है. इसलिए, मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि उस शख्स की कोई विसनीयता नहीं है, जिसे मीडिया अहमियत दे रहा है.

 

जाजू ने ट्वीट कर कहा था कि प्रियंका ने 2002 में अपने कथित प्रेमी असीम मर्चेंट की मां की मौत के बाद कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की थी.

गौरतलब है कि प्रियंका और जाजू के रिश्तों में तब खटास आ गई थी जब 2004 में अभिनेत्री ने उनका अनुबंध खत्म करके उन्हें नौकरी से हटा दिया था. इसके बाद, जाजू ने प्रियंका के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि अभिनेत्री ने उनका बकाया नहीं दिया है.

प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा ने एक शिकायत दर्ज कराकर जाजू पर उनकी बेटी की निजता में दखल देने का आरोप लगाया था और उसको 67 दिन जेल में गुजारने पड़े थे.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>