योगी सरकार के 100 दिनों में एक भी भ्रष्टाचार नहीं : रीता

Jun 29, 2017
योगी सरकार के 100 दिनों में एक भी भ्रष्टाचार नहीं : रीता

उत्तर प्रदेश की महिला, परिवार, मातृ एवं शिशु कल्याण मंत्री डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने बुधवार को कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का गठन भोग के लिए नहीं, बल्कि सेवा के लिए हुआ है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के 100 दिनों में एक भी भ्रष्टाचार का मामला उजागर नहीं हुआ है। 

बुधवार को योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने के उपलक्ष्य में जिला पंचायत के नेहरू हॉल में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने राज्य सरकार की तारीफ करते हुए उपलब्धियां गिनाईं।

उन्होंने कहा, “प्रदेश स्तर पर साढ़े छह हजार हेक्टेयर जमीन भू-माफियाओं से खाली कराई गई है। 371 भूमाफियाओं पर कार्रवाई हुई है। उनकी सरकार जनमानस की सेहत को लेकर फिक्रमंद है। वर्ष 2018 तक प्रदेश को पूरी तरह से ओडीएफ यानी खुले में शौच से मुक्त कर दिया जाएगा।”

मंत्री ने कहा, “भ्रष्टाचार पर उनकी सरकार जीरो टॉलरेंस नीति अपना रही है। प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के लिए मंत्री व अफसर कार्यालयों के निरीक्षण कर आवश्यक कदम उठा रहे हैं। सौ दिनों में एक भी भ्रष्टाचार का मामला उजागर नहीं हुआ है। उनकी पार्टी का कोई भी नेता अपराधियों को संरक्षण नहीं देता। योगी सरकार में 16 ऐसे अपराधी जेल भेजे गए हैं, जिनको पुलिस पिछले पांच वर्षो से गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। आगे भी अपराधियों की धरपकड़ जारी रहेगी।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>