नितीश का शासन लालू प्रसाद से भी बड़ा जंगलराज है: भाजपा

Aug 13, 2016

पटना: राज्यसभा सदस्य और बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपाल नारायण सिंह ने आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शासन ‘सुपर जंगलराज’ है।

सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ ऐसी चीजें लालू प्रसाद के शासन के दौरान भी नहीं हुई’ जो अब नीतीश कुमार के शासन में हो रही हैं। यह जंगलराज की वापसी है जो इस बात से प्रमाणित होती हैं कि लूट, अपहरण, फिरौती आदि की घटनाएं आम हो गई हैं। अपराधी आईजी और डीआईजी तक से फिरौती मांग रहे हैं।’’ प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सिंह ने कहा, ‘‘प्रशासन पर नीतीश कुमार का नियंत्रण नहीं रहा. यह सुपर जंगलराज की शुरआत है।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि चीजें कुमार के हाथ से निकल गई हैं जो इस तथ्य से साबित होता है कि मुख्यमंत्री के गृहनगर नालंदा में एक पाकिस्तानी झंडा फहराया गया। इसके अलावा, राज्य की राजधानी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

‘शराब बंदी’ को ‘सस्ती लोकप्रियता’ बटोरने का हथकंडा करार देते हुए सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री विभिन्न राज्यों का दौरा करते रहे हैं, लेकिन शराब बंदी के लिए उनके अनुरोध की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा।

यह नीतीश कुमार ही थे जिन्होंने अपने शासन के शुरूआती 10 साल में पूरे राज्य में बड़ी तादाद में शराब की दुकानें खुलवाई और लोगों को शराब की लत लगाई। अब वह रातोंरात इस पर प्रतिबंध चाहते हैं जोकि संभव नहीं है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>