बिहार में कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी नीतीश सरकार, कार्यकर्ता करें मध्यावधि चुनाव की तैयारीः भाजपा

Oct 17, 2016
बिहार में कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी नीतीश सरकार, कार्यकर्ता करें मध्यावधि चुनाव की तैयारीः भाजपा
जरा सी खटर-पटर नीतीश और लालू के बीच क्या हुई कि भाजपा ने बिहार की सत्ता पर नजर गड़ा दी। सीवान सांसद शहाबुद्दीन सहित अन्य कुछ मुद्दों पर लालू और नीतीश के बीच खटपट की खबरों  के बीच भाजपा ने सपना देखना शुरू कर दिया। यह सपना है मध्यावधि चुनाव का। खास बात है कि पार्टी ने कार्यकर्ताओं को भी चुनाव के लिए अभी से तैयार रहने का आह्वान कर दिया है। कहा है कि नीतीश सरकार अपने कार्यकाल पूरा नहीं करेगी। महागठबंधन का आंतरिक मतभेद बिहार में मध्यावधि चुनाव का कारण बन सकता है।
क्या बोले, बिहार भाजपा अध्यक्ष
बिहार भाजपा के अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि जिस प्रकार से राज्य सरकार में जदयू, राजद और कांग्रेस तीनो गठबंधन सहयोगी आंतरिक मतभेद से जूझ रहे हैं, यह उनके बीच बढ़ते तनाव का संकेत है। शहाबुद्दीन की जमानत रद करने का मसला हो या फिर राजद विधायक राज बल्लभ यादव का निलंबन। हर मुद्दे पर राजद और जदयू के बीच मतभेद रहे। इससे विधानसभा चुनाव सदन का कार्यकाल समाप्त होने से पहले कभी भी हो सकता है।
बैठक में किया गया अलर्ट
भाजपा की ओर से नेता प्रतिपक्ष सुशील कुमार मोदी के पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर हुई पार्टी की बैठक में भी मध्यावधि चुनाव की संभावनाओं पर चर्चा हुई। जिसमें कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर तैयार रहने का आह्वान किया गया । बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, विपक्ष के नेता प्रेम कुमार, राधा मोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, राजीव प्रताप रूडी आदि ने भाग लिया।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>