नीतीश धोखेबाज़ हैं उन्होंने भाजपा से हाथ मिलाकर बिहार को धोखा दिया: राहुल गांधी

Jul 27, 2017
नीतीश धोखेबाज़ हैं उन्होंने भाजपा से हाथ मिलाकर बिहार को धोखा दिया: राहुल गांधी

नीतीश कुमार ने छठी बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है। शपथ ग्रहण के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नीतीश पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने हमें धोखा दिया।

बिहार में छठी बार मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण लिया, लेकिन उनके शपथलेने के बाद ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नीतीश पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘’बिहार में महागठबंधन को सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ बहुमत मिला था, लेकिन उन्होंने अपने स्वार्थ के लिए ऐसी ताकतों से हाथ मिला लिया है।’’ उन्होंने कहा, ‘’नीतीश कुमार ने कांग्रेस और महागठबंधन को धोखा दिया है।’’

कल बुधवार शाम को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस्तीफा दिया था, और इस इस्तीफे के दौरान सबसे बड़ी चौकाने वाली बात यह निकली कि गठबंधन की सबसे अहम पार्टी कांग्रेस ये बात सोच भी नहीं सकती थी। कि नीतीश इस्तीफा दे सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार नीतीश ने इस इस्तीफे से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को इन बारे में जानकारी नहीं दी थी। उन्होंने ने इस इस्तीफे की जानकारी सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस के बिहार प्रभारी सीपी जोशी को ही दी थी, जहाँ जोशी ने उनको बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन, वो नहीं माने।

ये भी पढ़ें :-  भयंकर बाढ़ की तबाही: हुई 90 लोगों की मौत, 1 करोड़ से ज्यादा आबादी बाढ़ में फंसी बचाव के लिए जुटी सेना

इससे पहले दिल्ली में राहुल-नीतीश की मुलाकात हुई थी। जहाँ इन दोनों के बीच 40 मिनट तक चर्चा हुई थी। लेकिन इस बीच नीतीश ने राहुल को ये भरोसा भी दिलाया था। कि वे इस गठबंधन को नहीं तोड़ेंगे। लेकिन, इसका उल्टा हो गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>