BJP-RSS पर भड़के नीतीश, कहा गाय-नीलगाय से इतना प्यार तो उन्हें रखें शाखाओं में

Aug 07, 2016

नयी दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में भाजपा पर संघ पर गौ-रक्षा को लेकर हमला बोला है। नीतीश ने कुमार ने भाजपा और संघ पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर उन्हें गाय और नीलगाय से इतना ही प्यार है तो उन्हें ले जाकर शाखाओं में रख लेना चाहिए।

कानपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल ते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में नीलगायों को मरवाने वाले अपने फैसले को भी जायज बताया। उन्होंने कहा अगर संघ और भाजपा के लोगों को गायों से इतना ही प्यार है तो उन्हें गायों और नीलगायों को ले जाकर अपनी शाखाओं में रखना चाहिए। नीतीश ने नीलगायों को मरवाने वाले अप ने बयान को जायज ठहराते हुए कहा कि नीलगाय बिहार के किसानों के लिए भयंकर परेशानी बन गई थीं, लेकिन जब हम लोगों ने उन्हें मारने का फैसला किया तो मेनिका गांधी जानवरों के अधिकारों की बात करने लगीं।

नीतीश ने संघ को सलाह देते हुए कहा कि यूपी में उन्हें गौ रक्षा शाखा खोल लेनी चाहिए। जिससे पशुओं की वजह से सड़क पर होने वाले एक्सीडेंट कम हो जाएं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मरी हुई गाय की चमड़ी उतारने से मना करने वाले भाजपा नेता भी लेदर के जूते पहनते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>