NIA अधिकारी तंजील का हत्यारोपी मुनीर गाजियाबाद से गिरफ्तार

Jun 28, 2016

गाजियाबाद | NIA के जाबांज अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के आरोपी मुनीर को उत्तर प्रदेश एटीएफ ने मंगलवार सुबह गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया. मुनीर तंजील अहमद की हत्या के अलावा कई और मामलो में फरार चल रहा था. मुनीर उत्तर प्रदेश में मोस्ट वांटेड अपराधियों की लिस्ट में शामिल था. उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुनीर पर 50 हजार रूपए का इनाम रखा हुआ था.

मंगलवार को गाजियाबाद से पकड़ा गया मुनीर, 90 लाख रूपए की लूट में भी था शामिल

मंगलवार सुबह उत्तर प्रदेश एटीएफ को मुनीर के गाजियाबाद में छुपे होने की खबर मिली. नोयडा-गाजियाबाद बॉर्डर पर पुलिस ने मुनीर को गिरफ्तार कर लिया. उत्तर प्रदेश एटीएफ और एनआईए की टीम मुनीर से पूछताछ कर रही है. मुनीर पर NIA के DSP तंजील अहमद की हत्या में शामिल होने का आरोप है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के धामपुर में हुई 90 लाख रूपए की लूट में भी मुनीर का नाम शामिल था.

दिल्ली के एटीएम से डेढ़ करोड़ रूपए चुराने का भी आरोप

तंजील अहमद हय्ताकंद में नाम आने के बाद से मुनीर फरार चल रहा था. दिल्ली के कमला पैलेस में एक एटीएम से चुराए गए डेढ़ करोड़ रूपए के मामले में भी पुलिस मुनीर की तलाश कर रही थी. कमला पैलेस में हुई इस लूट में मुनीर और उनके साथी आशुतोष ने पहले एटीएम गार्ड की गोली मारकर हत्या की उसके बाद एटीएम से डेढ़ करोड़ रूपए लेकर फरार हो गए. cctv फुटेज में दोनों हल्मेट लगाये एटीएम में अन्दर जाते दिख रहे है.

मुनीर का एक साथी पहले ही हो चूका है गिरफ्तार

मुनीर के साथी आशुतोष को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. कुछ दिन पहले आशुतोष अलीगढ से पकड़ा गया. सूत्रों के अनुसार आशुतोष से की गयी पूछताछ के बाद एटीएफ को मुनीर की लोकेशन मिली जिसके बाद मुनीर को गिरफ्तार किया गया.

तंजील और उसकी पत्नी की बिजनोर से लौटते वक्त कर दी गयी थी हत्या

गौरतलब है की NIA में DSP तंजील अहमद की 3 अप्रैल को बिजनोर से लौटते हुए गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस गोलीकांड में तंजील अहमद की पत्नी को भी गोली लगी थी जिन्होंने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया था. इस गोलीकांड में तंजील के बच्चे बाल बाल बच गए थे.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>