सेज पर बैठी थी नई नवेली दुल्हन, दुल्हे ने घूंघट उठाते ही बोला तीन बार तलाक- जानिए क्यों

Mar 10, 2017
सेज पर बैठी थी नई नवेली दुल्हन, दुल्हे ने घूंघट उठाते ही बोला तीन बार तलाक- जानिए क्यों

सब काम ठीक से हो रहा था खुशी-खुशी कुबूल नामा भी पढ़ाया गया। बधाइयां दी गई। सामाजिक तौर-तरीके पूरे हुए। लेकिन जब अपनी नई नवेली दुल्हन को देखने के लिए शौहर सुहाग कक्ष में पहुंचा। सेज पर बैठी दुल्हन का घूंघट हटते ही दूल्हे का पारा चढ़ गया। दुल्हन का रंग काला था। दूल्हा तीन बार तलाक बोलकर बाहर निकल गया। पंचायतें हुई, लेकिन रिश्ता नहीं जुड़ सका।

मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहाँ सोमवार को बड़ौत से बारात मुजफ्फरनगर के एक मोहल्ले में गई थी। बारातियों ने दावतें उड़ाई तो घरातियों ने भी कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी। दुल्हन विदा होकर बड़ौत पहुंच गई, लेकिन मंगलवार की रात में यह रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया। सुहाग कक्ष में सेज पर बैठी दुल्हन का घूंघट हटते ही दूल्हा बिगड़ गया। शौहर ने अपनी नई नवेली बीवी को काला कहा। आरोप लगाया कि उसका निकाह किसी दूसरी लड़की के साथ होना था। दुल्हन रोने लगी, लेकिन दूल्हा नहीं पसीजा। गुस्से में दूल्हा तलाक तलाक तलाक कहते हुए सुहाग कक्ष से निकल आया और परिवार को इकट्ठा कर हंगामा कर दिया।

मामला बढ़ा तो रात में ही दुल्हन के परिवार को सूचना दी । दोनों पक्षों के चुनिंदा लोगों की पंचायत शुरू हुई। परिजनों ने रात भर दूल्हे को समझाने के प्रयास किए, लेकिन वह नहीं माना। दिन निकलते निकलते दोनों पक्ष इस रिश्ते को हमेशा के लिए तोड़ने पर सहमत हो गए। दोनों तरफ से एक-दूसरे को सामान लौटा दिया। दुल्हन अपनी ससुराल से मायके लौट गई। बुधवार को यह मामला शहर में चर्चा का विषय रहा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>