संबंध बनाने के तुरंत बाद कभी न कहें पार्टनर से ये बातें

Mar 30, 2017
संबंध बनाने के तुरंत बाद कभी न कहें पार्टनर से ये बातें

1. परेशानियों की चर्चा
जैसे ही लड़के लड़कियां आपस में संबंध बनाते हैं उसके बाद महिलाएं अपनी दुनिया भर की टेंशन उनको बताने लगती हैं। उनसे अपनी परेशानियां बताने लगती हैं जिनको लड़के बिल्कुल पसंद नहीं करते। उन्हें यह चाहिए कि जब आप रोमांस करे तो उस समय दुनियाभर के सब बातें भूल कर एक दूसरे में खो जाएं।

2. तुलना करना
जब आप संबंध बनाए तो लड़कियों को कभी भी अपने पाटनर की तुलना अपने एक्स यह किसी और मर्द के साथ नहीं करनी चाहिए। क्योंकि तुलना करना ना लड़कों को पसंद है ना ही लड़कियों को पसंद है तो इस बात का ख्याल रखें।

3. तुम मुझे छोड़ सकते हो
जब आप अपनी सेक्स लाइफ जी रहे हैं तो उस समय कोई भी लड़ाई झगड़े की बात ना करें। कई बार ऐसा होता है कि पिछली बातों को लेकर लड़कियां यह कहने लगती है कि तुम मुझे छोड़कर चले जाओगे जो कि उनके पाटनर को आहत कर सकती हैं।

4. तारीफ सुनने की इच्‍छा
हर लड़की चाहती है कि इसका पार्टनर उसकी तारीफ करें। परंतु जब संबंध बनाए उसके बाद अपने पाटनर पर इस बात का जोर ना डालें कि वह उस की जबरदस्ती कोई तारीफ करें।

5. विश्वास नहीं रहा
जब आप सेक्स लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं तो उस समय गलती से भी यह शब्द न निकालें कि मुझे अब तुम पर भरोसा नहीं रहा। मैं सिर्फ ऐसे ही तुम्हारे साथ रिलेशन बना रहे हैं जिसकी वजह से आपका रिश्ता टूटने की समस्या पैदा हो सकती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>