कुरान न तो बदला गया और न ही बदला जाएगा, लेकिन सरकार होश में न आई तो प्रधानमंत्री मोदी जरुर बदल जायेंगे

Oct 28, 2016
कुरान न तो बदला गया और न ही बदला जाएगा, लेकिन सरकार होश में न आई तो प्रधानमंत्री मोदी जरुर बदल जायेंगे

बुधवार की देर रात को सुन्नी बरेलवी उलेमा फेडरेशन के बेनर तलें जिक्रे शहीदे आजम के प्रोग्राम में उलेमा ए अहले सुन्नत ने कहा कि कुरान न तो बदला गया और न ही बदला जाएगा लेकिन अगर केंद्र सरकार होश में न आई तो प्रधानमंत्री की कुर्सी से जरूर बदल जायेंगे। ये बातें उन्होंने ट्रिपल तलाक और यूनिफार्म सिविल कोड पर केंद्र सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किये जाने के सन्दर्भ में कही।

प्रोग्राम खत्म हो जाने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए सुन्नी बरेलवी उलेमा फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुफ्ती इमरान हनफी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार होश में आ जाए। जो लोग कुरान में बदलाव करने की साजिश रच रहे हैं उन्हें हम बता दें कि कुरान न तो बदला गया और न ही बदला जाएगा।
ट्रिपल तलाक और यूनिफार्म सिविल कोड को लेकर केंद्र सरकार पर मौलाना मुहम्मद नुमान अख्तर ने भी हमला किया, कहा कि केंद्र सरकार के पास चुनाव मुद्दा न होना और अपनी कमजोर को छुपाने के लिए तीन तलाक और कॉमन सिविल कोड का मुद्दा उठाया है। शरीयत में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होने दिया जाएगा। अगर केंद्र सरकार ने अपना रवैया नहीं बदला तो मुसलमान सड़कों पर उतर कर विरोध इसका करेंगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>