पड़ोसियों ने अनुष्का-विराट की शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, ऐसे हो रही है शादी

Dec 09, 2017
पड़ोसियों ने अनुष्का-विराट की शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, ऐसे हो रही है शादी

इन दिनों इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी सुर्ख़ियों में हैं ऐसा कहा जा रहा है कि इन दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है। और एक डेस्टिनेशन वेडिंग है जो इटली में होगी। ऐसा बताया जा रहा है कि गुरुवार को देर रात अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर पिता अजय कुमार शर्मा, मां अशिमा और भाई कर्णेश शर्मा के साथ देखा गया था। साथ में उनके परिवार के पंडित भी थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 9 से 12 दिसंबर के बीच में शादी कर सकते हैं।

 

बता दें कि हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट ने दावा किया है कि वर्सोवा के बदरीनाथ टावर में रह रहे अपने पड़ोसियों को अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने शादी में आने का न्योता भी दे दिया है। जानकारी के अनुसार, पड़ोसी इटली तो नहीं जा पाएंगे लेकिन उन्होंने अनुष्का के पिता से शादी की अपडेट देते रहने की गुजारिश की है। इतना ही नहीं बल्कि पड़ोसियों से ये भी कहा गया है कि वे शादी की अपडेट और खबरें मीडिया से शेयर न करें।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने किया था कभी अक्षय कुमार के साथ काम, आज घर चलाने के लिए खा रहा दर दर की ठोकरें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दूसरी तरफ स्टार क्रिकेटर विराट कोहली श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद से पुरे दिसंबर तक छुट्टियों पर रहेंगे। जहाँ उन्होंने पर्सनल रीजन के कारण छुट्टियां ली हुई हैं। इतना ही नहीं बल्कि खबर तो ये भी है कि विराट के बचपन के कोच राज कुमार शर्मा भी छुट्टी ले रहे हैं। जिससे ये कहा है कि वो भी उनके शादी में शामिल होने वाले हैं। इसी लिए ये छुट्टी ली जा रही है।

मीडिया के अनुसार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपनी फैमिली के साथ गुरुवार देर रात को मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया था। जिसका न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो भी जारी किया है। जहाँ परिवार के सभी मेंबर्स काफी बड़े-बड़े सूटकेस ले जाते देखे गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि एयरपोर्ट पर अनुष्का की फैमिली के साथ अनंत धाम आत्माधाम हरिद्वार के महाराज अनंत बाबा भी देखे गए थे। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये वही पंडित हैं जो पिछले साल अनुष्का-विराट की उत्तराखंड वाली मुलाकात या कहें रोका सेरेमनी में मौजूद थे। शर्मा फैमिली महाराज अनंत बाबा को काफी मानती भी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का-विराट काफी 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जहाँ इनकी पहली मुलाकात एक विज्ञापन शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद से साथ में हैं। कपल के क्लोज फ्रेंड्स की मानें तो इटली के मिलान शहर में दोनों की शादी होगी। जहाँ इनकी फैमिली ने वेडिंग वेन्यू भी बुक कर लिया है। यह शादी पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। और इन दोनों की शादी का रिसेप्शन 21 दिसंबर को मुंबई में हो सकता है। लेकिन फिलहाल इस बात पर विराट-अनुष्का ने चुप्पी साध रखी है।

ये भी पढ़ें :-  OMG! चौथे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं अभिनेता शाहरुख खान? ये नाम भी हो गया है फाइनल
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>