नेहा धूपिया हुईं हादसे का शिकार, लोगों ने मदद के बजाय मांगी सेल्फी और फोटोग्राफ

Aug 12, 2017
नेहा धूपिया हुईं हादसे का शिकार, लोगों ने मदद के बजाय मांगी सेल्फी और फोटोग्राफ

फिल्‍मी सितारों के साथ सेल्‍फी खिंचाने का क्रेज तो हर किसी का होता है, लेकिन लोगों का यह क्रेज बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के लिए मुसीबत बन गया। अभिनेत्री नेहा धूपिया हाल ही में अपने शो ‘नो फिल्टर विद नेहा’ को प्रमोट करने चंडीगढ़ पहुंची थी। जहां वो एक हादसे का शिकार हो गईं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने शो ‘नो फिल्टर विद नेहा’ को प्रमोट करने चंडीगढ़ गई थीं। जहाँ उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने हैरान करने वाली बात ये कर दी कि, उन लोगों ने उनकी मदद के बजाए उनसे सेल्फी मांगने लगे और सेल्फी लेना शुरू कर दिए।

ये भी पढ़ें :-  कैंटीन चलाते-चलाते ऐसे बने 'यूसुफ खान' से सुपरस्टार 'दिलीप कुमार', अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया उनका यह रिकॉर्ड

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री नेहा गुरुवार को अपने ऑडियो शो ‘नो फिल्टर नेहा’ के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ गई हुई थीं। लेकिन जब वो इस प्रमोशन से एयरपोर्ट की तरफ लौट रही थीं तभी उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया। और नेहा जिस गाड़ी में सवार थीं उसका कांच भी टूट गया। सड़क के बीच में हुए इस हादसे की वजह से वहां गाड़‍ियां रुकने लगीं और लोगों और लोगों की वहां भीड़ जमा होने लगी और भीड़ ने नेहा को पहचान लिया। और उनकी तरफ आने लगे मगर उनकी सहायता के लिए नहीं बल्कि सेल्फी और फोटोग्राफ मांगने के लिए। इस हादसे में नेहा धूपिया और उनकी टीम में किसी को भी कोई भी चोट नहीं आई है। लेकिन नेहा के कंधे में दर्द की शिकायत की गई है।

ये भी पढ़ें :-  इस मशहूर टीवी अभिनेत्री के पास मां के इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लोगों से मांग रही हैं काम
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>