नीतू सिंह ने भतीजी करीना कपूर को बताया रॉकस्टार

Mar 16, 2017
नीतू सिंह ने भतीजी करीना कपूर को बताया रॉकस्टार

शनिवार रात को यहां जी सिनेम अवार्ड बांटे गए। इन पुरस्कार को बांटने के लिए शानदार प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। बॉलीवुड के छोटे बड़े नए पुराने सितारे इस प्रोग्राम में शामिल हुए। बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर का कहना है कि वह जी सिनेमा अवार्ड्स में करीना की डांस पेश कार्य देखने के लिए उत्साहित थी। दिसंबर में बेटा तैमूर के जन्म के बाद करीना ने शनिवार रात जी सिनेमा अवार्ड्स में अपने डांस के साथ सबको हैरान कर दिया।

वही नीतू अपनी पति ऋषि कपूर के साथ अवार्ड समारोह में शामिल हुई थी। भतीजी करीना की पेश कार्यों के बारे में पूछे जाने पर नीतू ने कहा मैं बहुत एक्साइटेड हूं वह काफी समय बाद पेशकारी दे रही है वह हमारी रॉकस्टार है।

सुल्तान के बाद वजन घटाने तकलीफ दे रहा सलमान

सुल्तान में एक पहलवान की भूमिका निभाने के लिए वजन बढ़ाने वाले अभिनेता सलमान खान का कहना है कि इसके बाद वजन को कम करने के लिए उनको काफी तकलीफ उठानी पड़ी। फिल्म में सलमान ने पहलवान सुल्तान का किरदार निभाया था।

इसमें वह हरियाणा के नौजवान पहलवान से लेकर बुजुर्ग व्यक्ति के रुप में दिखे थे और इसलिए उन्होंने कई किलो वजन बढ़ाया था। सलमान ने पत्रकारों को कहा वजन बढ़ाने से फिर घटाना बेहद तकलीफ देने वाला होता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>