एनसीपी नेता नवनीत कौर राणा एक बार फिर सुर्खियों में

Sep 02, 2016
एनसीपी नेता नवनीत कौर राणा एक बार फिर सुर्खियों में
नवनीत कुछ दिनों पहले हीं मां बनी हैं। नवनीत ने अमरावती से लोकसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन उन्हें शिवसेना उम्मीदवार के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी थी। नवनीत ने कई पंजाबी और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने फिल्मों से राजनीति की दुनिया में कदम रखने की ठानी। चुनाव के दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई थी।
नवनीत के पति रवि राणा युवा स्वाभिमान पार्टी के नेता हैं और साथ हीं अमरावती के वाड़नेरा से विधायक भी हैं। नवनीत की रवि से मुलाकात बाबा रामदेव के एक योगा कैंप के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने बाबा रामदेव की इजाजत से अपने रिश्तों को आगे बढ़ाया। दोनों ने दो फरवरी 2011 को शादी कर ली। उनकी शादी में फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय से लेकर बाबा रामदेव और सुब्रत सहारा जैसी हस्तियां शामिल हुई थी।
नवनीत का जन्म 3 जनवरी 1986 को हुआ था। उनके माता-पिता पंजाबी मूल के हैं। उनके पिता सेना में अधिकारी थे। 12वीं की पढ़ाई करने के बाद नवनीत ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। उन्होंने कन्नड़ फिल्म दर्शन से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। इसके अलावा उन्होंने तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>