अभिनेत्री के साथ हमबिस्तर पर खुलासा कर फंसे नवाजुद्दीन, वापस लेनी पड़ी अपनी बायोग्राफी

Oct 31, 2017
अभिनेत्री के साथ हमबिस्तर पर खुलासा कर फंसे नवाजुद्दीन, वापस लेनी पड़ी अपनी बायोग्राफी

बॉलीवुड स्टार अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विवादों के बाद अपनी बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ को वापस ले लिया है। अभिनेता की ये बायोग्राफी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी। जिसके बाद से ही वो काफी विवादों में रही।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता ने अपने बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में अपने प्रेम प्रसंगों के बारे में बात की थी और उन्होंने उसे बड़े ही बेबाकी के साथ लिखा था। उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप, वेट्रेस के साथ वन नाइट स्टैंड से लेकर अभिनेत्री निहारिका सिंह के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप तक के बारे में खुलकर बात की है। इसी वजह से यह विवादों में आ गई। जिसके बाद नवाज की पहली गर्लफ्रेंड सुनीता राजवार ने अभिनेता को इसके लिए जमकर लताड़ लगाई है उसके बाद उनकी एक और गर्लफ्रेंड निहारिका ने भी उनके रिलेशनशिप के बारे में लिखे जाने का विरोध किया है।

ये भी पढ़ें :-  Flashback: बुरे वक़्त में ऐश्वर्या रॉय सहित इन बॉलीवुड दोस्तों ने भी छोड़ दिया था सलमान खान का साथ

 

अभिनेता ने निहारिका सिंह के साथ अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बहुत ही खुलेपन से लिखा था। जिस परनिहारिका ने नवाज पर मनगढ़ंत कहानियां गढ़ने का आरोप लगाया था। जिसके बाद किताब को लेकर काफी विवाद बढ़ने लगा। जिसे देखते हुए अभिनेता ने सबसे माफी मांगते हुए किताब को वापस ले लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिनकी भावनाओं को मेरी किताब की वजह से ठेस पहुंची है क्योंकि इन संस्मरणों को लेकर काफी हंगामा हो रहा है, इसका मुझे खेद है और इस वजह से मैंने अपनी किताब को वापस लेने का फैसला लिया है।’

वैसे अगर देखा जाये तो इस किताब में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना से लेकर मुंबई में अपनी एक्टिंग के दम पर कामयाबी हासिल करने की कहानी है। लेकिन अभिनेता के प्रेम प्रसंग से जुड़ा चैप्टर ‘रिलेशनशिप्स’ की वजह काफी विवाद खड़ा हुआ। जिसके बाद अभिनेता ने अपनी किताब को वापस लेने का फैसला ले लिया। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: लाइव शो के दौरान अरिजीत सिंह को आया गुस्सा, स्टेज से ही दे डाली गाली
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>