कपिल के शो से हुई नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी, अब शो में ठहाका लगाएंगी अर्चना पूरन सिंह

Aug 17, 2017
कपिल के शो से हुई नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी, अब शो में ठहाका लगाएंगी अर्चना पूरन सिंह

कपिल शर्मा और उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर पिछले दिनों कई बुरी खबरें आती रही हैं। कभी कपिल के शो पर देरी से पहुंचने की वजह से शूटिंग के बिना ही स्टार्स के वापिस जाने की बात हो या फिर शो के जुड़े कलाकारों के अलग होने की बात हो, यह शो कई गलत कारणों के चलते सुर्खियां बटोरता रहा है।

लेकिन, हाल ही में कपिल के शो के ‘ओए गुरू’ यानि कि शो के मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू के इस शो की शूटिंग पर बीमारी के चलते न आ पाने की वजह से कुछ खबरें सामने आई हैं कि, अब कपिल और सिद्धू के रिश्‍तों में अनबन हो गई है। जिसकी वजह से अब उनके शो में सिद्धू की जगह अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने ली लिया है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

ये भी पढ़ें :-  हार्ट अटैक से अभिनेत्री का निधन, पास के हॉस्पिटल ने किया एडमिट करने से इनकार

बल्कि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धू की बीमारी के चलते शो की शूटिंग के लिए वो नहीं आ सके इसी लिए अब उनकी जगह अर्चना नजर आएंगी। इस बारे में अर्चना का कहना है कि, “सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठना अजीब लगता है, साथ ही हम सब उन्हें इस कुर्सी पर बैठे देखने के आदी हैं। कपिल ने मुझे शूटिंग के दिन ही बुलाया और मैं अपने पुराने मित्र को मना नहीं कर सकी।” इनके मुताबिक वह शो के सिर्फ कुछ एपिसोड में ही नजर आएंगी, क्योंकि जैसे ही सिद्धू ठीक हो जाएंगे, वह फिर से अपनी कुर्सी पर काबिज हो जाएंगे। ये कोई पहली बार नहीं है जब कपिल और अर्चना एक साथ नज़र आएंगे बल्कि इससे पहले इसी चैनल के शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में वो दोनों एक साथ नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें :-  पर्सनल जिम ट्रेनर का खुलासा: 'हनीप्रीत' कटरीना बनना चाहती थी, जिसके लिए घंटों बहाती थी जिम में पसीना
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>