TV शो छोड़ने के लिए तैयार नवजोत

Mar 22, 2017
TV शो छोड़ने के लिए तैयार नवजोत

नवजोत सिंह सिद्धू स्थानक सरकार बारे मंत्री है। नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से TV शो छोड़ने की खबर आ रही है। TV शो में काम किए जाने को लेकर हुए विवाद पर के बाद सिद्धू ने साफ किया है। कि अगर इस मामले में कानूनी तौर पर कोई रुकावट हुई तो मैं TV शो छोड़ने के लिए भी तैयार है।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के TV शो में हिस्सा लेने को लेकर सुबह के एडवोकेट जनरल से राय मांगी है। और उन्होंने उनकी राय के बाद भी मुख्यमंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के अहुदे को लेकर कोई फैसला करेंगे। सिद्धू ने कहा कि वह IPL के सारे प्रोग्राम पहले ही छोड़ चुके हैं। और टीवी पर उनका यह प्रोग्राम हफ्ते में सिर्फ एक दिन आएगा।

सिद्धू बतौर मंत्री अपनी ड्यूटी निभाने के बाद शनिवार शाम शो की शूटिंग के लिए मुंबई जाया करेंगे। और अगले दिन सुबह वापस आ जाया करेंगे। नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्री के अहुदे पर रहने को ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के दायरे में भी बताया जाए रहा है। पर सिद्धू ने साफ किया है कि वह अपने इस प्रोग्राम के लिए ना तो सरकार की किसी दफ्तर का इस्तेमाल कर रहे हैं। और ना ही सरकार की तरफ से इस काम के लिए कोई पैसा ले रहे हैं। यहां से उनका TV शो में हिस्सा लेना ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के दायरे में नहीं आता।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>