महिलाओं का ऐसा नेचर करता है पुरुषों की आदत बिगाड़ने का काम

Apr 08, 2016

लाइफस्टाइल डेस्कः पुरुष भले ही बताते या जताते नहीं, लेकिन वो अपने ज्यादातर कामों के लिए महिलाओं पर ही डिपेंड होते हैं। सुबह की बेड टी से लेकर रात को सोने तक उन्हें पार्टनर की जरूरत होती है और ये जरूरत धीरे-धीरे आदत में बदल जाती है। कई बार रिलेशनशिप के लिए यह सही नहीं होती। इसलिए कोशिश करें जिम्मेदारियों को साथ-साथ निभाने की..
सामान सही रखना
अपने गंदे जूते और मोजों को घर में कहीं भी उतारना, गीली टॉवेल बेड पर रखना, टीवी के रिमोट और कुशन कवर को कहीं भी रख छोड़ना, पुरुषों की आदत का एक हिस्सा होता है। घर की महिलाएं, घर को सजाए रखने के लिए इन बिखरी हुए चीजों को संवारती हैं। जूते-मोजों को उनके सही जगह पर रखती हैं। जिससे उन्हें ढूंढ़ने में ज्यादा परेशानी न हो लेकिन पुरुषों को इस चीज की आदत पड़ती जाती है और वो रोजाना बिंदास होकर घर को ऐसे ही बिखेरते रहते हैं।
बर्थडे, एनिवर्सरी याद दिलाना
पुरुषों से इस बात की एक्सपेक्टेशन कभी नहीं कर सकते कि उन्हें बर्थडे और एनिवर्सरी डेट याद हो। अपना ही नहीं वो फैमिली में भी किसी का याद नहीं रखते। इस चीज के लिए वो पूरी तरह से अपने पार्टनर मतलब वाइफ पर डिपेंड होते हैं। तो आपकी ये अच्छाई भी पतियों की आदत बिगाड़ने का काम करती है।
Other habits:अपसेट मूड सही करना, वार्डरोब संवारना, मनपसंद खाना बनाना, जगह पर सामान रखना, फाइनेंशियल हेल्प, सुपरवुमन का खिताब

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>