अमिताभ के घर में घुसने पर बिहार का युवक गिरफ्तार

Aug 02, 2016
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले में घुसने के आरोप में 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है।

शिवा देवनाथ (मिड-डे), मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले में घुसने के आरोप में 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के अनुसार, अमिताभ के "जलसा" में मूल रूप से बिहार निवासी बुलेट बनवारी लाल यादव रविवार सुबह आठ बजे घुसा और बगीचे में छिपकर बैठ गया। उसके बंगले में होने का पता तब चला, जब अमिताभ के रसोइया ने उसे देखा।

सूत्र ने बताया कि बनवारी यादव वर्तमान में पुणे में रह रहा था। उसने खुद को गायक बताया है। उसकी मंशा अमिताभ बच्चन को एक भोजपुरी गाना सुनाने की थी, जो उस समय बंगले में मौजूद थे। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि पकड़े जाने से पहले वह अमिताभ से मिला था या नहीं। हालांकि यह साफ है कि उसका कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था।

बनवारी के खिलाफ जुहू थाने में आइपीसी की धारा 447 के तहत मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने उसके पास से पासपोर्ट और कुछ दस्तावेज बरामद किए हैं। वह कुछ दिनों पहले ही बिहार से पुणे आया था। वहां वह एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम कर रहा था। रविवार को ही अमिताभ के बंगले पहुंचा था।

सूत्र ने बताया कि बनवारी के पिता मुलुंड में रहते हैं। हालांकि उन्हें जब उनके बेटे के बारे में बताया गया, तब भी उन्होंने बनवारी से संपर्क नहीं किया। बनवारी को कोर्ट ने सात दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>