प्यार में अंधी महिला ने की पति और दो बच्चों की हत्या

Jul 31, 2016
राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने दो बच्चों और पति की हत्या कर दी।

जागरण संवाददाता, (जयपुर)। राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक तिहरे हत्याकांड ने सनसनी फैला दी। यहां की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति और दो बच्चों की हत्या कर दी। खास बात यह है कि उसके प्रेमी ने भी अपनी पत्नी और बच्चों को जहर देकर मारने की कोशिश की, लेकिन वे किसी तरह बच गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हनुमानगढ़ की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 38 वर्षीय शंभू दयाल अपनी 30 वर्षीय पत्नी रीना और दो बच्चों दीपक (10) और ज्योति (12) के साथ रहता था।

ये भी पढ़ें :-  उप्र में कालिंदी एक्सप्रेस पटरी से उतरी, बड़ा हादसा टला

बिहार का रहने वाला सुनील शंभूदयाल के पास ही इंडस्टि्रयल एरिया में पत्नी नीलम और दो बच्चों सौरव (10) और मानसी (13) के साथ पिछले कई सालों से रह रहा था। एक परिचित के जरिए शंभू के घर उसका आना-जाना हो गया और उसके सुनील की पत्नी के साथ अवैध संबंध बन गए। हालत यहां तक पहुंच गई कि दोनों ने अपने परिवारों को मारने की योजना बना ली। योजना के तहत सुनील शुक्रवार को शंभूदयाल के घर आया और धारदार हथियार से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने शव को संदूक में बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  एंटी रोमियो स्क्वाड करेगा माताओं-बहनों की सुरक्षा : अमित शाह

पढ़ेंः

अगले दिन सुनील अपनी पत्नी नीलम और अपने दोनों बच्चों को लेकर शंभूदयाल के घर आया। इनकी योजना तीनों को जहर की गोली देकर मारने की थी। घर में संदूक में बंद शव से बदबू आ रही थी। इससे नीलम और उसके दो बच्चों को घबराहट होने लगी। नीलम ने इस बारे में पूछा तो सुनील ने बहाना बना दिया और उन्हें गोली खाने को दी। नीलम को कुछ शक हुआ तो सुनील ने नीलम और दोनों बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद रीमा ने सुनील के साथ मिलकर अपने बच्चों दीपक और ज्योति का गला रेतकर हत्या कर दी। बाद में सुनील ने जैसे ही नीलम को कमरे से निकाला वह रोती हुई बच्चों को लेकर वहां से भाग गई। फिर सुनील और रीमा भी वहां से भाग गए।

ये भी पढ़ें :-  इसरो ने एक साथ 104 उपग्रहों को लांच कर रचा इतिहास

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected