केरल: कांग्रेस के पूर्व मंत्री बाबू के ठिकानों पर विजिलेंस छापा

Sep 03, 2016
केरल: कांग्रेस के पूर्व मंत्री बाबू के ठिकानों पर विजिलेंस छापा
केरल के पूर्व आबकारी मंत्री के. बाबू और उनके रिश्तेदारों के ठिकानों पर आज विजिलेंस तथा भ्रष्टाचार निरोधी दस्ते ने छापे मारे।

कोच्चि (आइएएनएस)। केरल में विजिलेंस और भ्रष्टाचार निरोधी दस्ते के अधिकारियों ने शनिवार प्रात: पूर्व आबकारी मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता के बाबू और उनके रिश्तेदारों के ठिकानों पर छापे मारे। एर्नाकुलम जिले में बाबू, उनकी दो बेटियों और दो नजदीकियों के आवासों व कार्यालयों पर छापेमारी की गई।

छापेमारी के समय बाबू अपने आवास पर मौजूद थे। ओमन चांडी मंत्रिमंडल में शामिल रहे वह दूसरे मंत्री हैं जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधी दस्ते ने कार्रवाई की है। इससे पहले वित्त मंत्री केएम मणि के खिलाफ कार्रवाई हुई थी।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री पिनरई विजयन और डीजीपी जैकब थॉमस ने 100 दिन में केरल से भ्रष्टाचार को दूर करने घोषणा की है। ये कार्रवाई इसी घोषणा के परिणामस्वरूप की गई हैं। चांडी सरकार के कार्यकाल में एक बार स्वामी बीजू रमेश ने बाबू को रिश्वत देने का आरोप लगाया था। बाबू सहित पांच लोगों के दस ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई एर्नाकुलम जिले में दर्ज एफआइआर के आधार पर की गई है। बाबू के पास घोषित आय से ज्यादा संपत्ति होने का आरोप है। बीजू रमेश ने कहा है कि जांच करने पर सत्य सामने आएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>