‘2 हजार रुपये लो और हमारे साथ यौन संबंध बनाओ’

Aug 04, 2016
बेंगलुरु में एक महिला ने आरोप लगाया कि दो युवकों ने उसे सरेआम यौन संबंध बनाने के लिए कहा और उसे दो हजार रुपये देने की पेशकश की।

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में अपराधी कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां दिन-दहाड़े महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, 38 वर्षीय गृहिणी मालविका(बदला हुआ नाम) दोपहर के वक्त भी शहर में दूसरी जगह रहने वाली अपनी बहन के घर जाने से कतराती है। दरअसल, मालविका को रास्ते पर दो युवक आए दिन परेशान करते रहते हैं। आरोप है कि दो युवकों ने मालविका को सरेआम यौन संबंध बनाने को कहा।

मालविका ने बताया ‘दोनों युवकों ने मेरे साथ बेहद घटिया भाषा में बातचीत की और 2000 रुपये में मुझसे यौन संबंध बनाने को कहा।’

उन्होंने बताया ‘शाम चार बजे मैं अपनी बहन के घर से लौट रही थी। अतिगुप्पे सरकारी कॉलेज के पास पहुंचने पर वहां एक ऑटो से निकलकर दो युवक मेरे पाए आए। उन्होंने मुझसे यौन संबंध बनाने को कहा और दो हजार रुपये देने की पेशकश की। यहीं नहीं उन्होंने मुझे अपने साथ खींचने की कोशिश की। चींखने पर एक युवक ने मुझे मारा भी।’

मालविका ने जब चिल्लाना शुरू किया तब वहां लोग इकट्ठा होना शुरू हुए। भीड़ को देख दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि दोनों आरोपी अभी फरार चल रहे हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>