VIDEO: गौमांस ले जा रहे दो लोगों को गौरक्षक दल नेे पकड़कर गोबर खिलाया

Jun 28, 2016
इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो लोग जमीन पर बैठे हुए हैं और कुछ लोग उन्हें गाय का गोबर पानी के साथ खाने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

नई दिल्ली। मेवात से दिल्ली करीब 700 किलो बीफ ला रहे दो लोगों को गौरक्षक दल के सदस्यों ने पहले तो जमकर पीटा और फिर उन्हें गाय का गोबर खाने और उसका पेशाब पीने पर मजबूर किया। गौरक्षक दल के अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने अपने उपर लगे आरोपों को स्वीकार करते हुए कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक कार में गौमांस ले जाया जा रहा है जिसके बाद उनके दल के स्वंमसेवकों ने एक उस संदिग्ध कार का पीछा किया जिसमें करीब 700 किलो बीफ मिला जोकि मेवात से दिल्ली लाया जा रहा था।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो लोग जमीन पर बैठे हुए हैं और कुछ लोग उन्हें गाय का गोबर पानी के साथ खाने के लिए मजबूर कर रहे हैं। वीडियो के बीच बीच में गौरक्षक दल के सदस्यों की आवाजें भी आ रही है जो इन लोगों से जल्दी जल्दी गोबर खाने के लिए कह रहे हैं। इसके अलावा वो इन लोगों से गौ माता की जय, जय श्री राम के नारे लगाने के लिए भी कह रहे हैं। वीडियो में दोनों लोग पानी के साथ गोबर खाते नजर आ रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक बाद में गौरक्षक दल के सदस्यों ने इन दोनों आरोपियों को फरीदाबाद पुलिस के हवाले कर दिया। फरीदाबाद पुलिस के एसएचओ अनिल कुमार के मुताबिक दस जून को दो लोगों को गौमांस ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। उन्होंने ये भी बताया कि लैब से ये बात सत्यापित हो गई है कि उनकी गाड़ी में रखा मीट गौमांस ही था।

 

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>