चलती ट्रेन से युवती को फेंका बाहर… जानें क्‍या किया था उसने

Jun 18, 2016
लेडीज बोगी में चढ़ आए युवक पर आपत्‍ति जताने के एवज में 22 वर्षीया रेखा नवाले को चलती ट्रेन से धक्‍का दे दिया गया।

मुंबई। ठाणे की एक महिला को चलती ट्रेन से तब धक्का दे दिया गया जब उसने लेडीज बोगी में चढ़ आये एक युवक पर आपत्ति दर्ज की। अभी महिला को आइसीयू में भर्ती किया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, खून से लथपथ महिला को मुश्किल से चलते देख एक बाइक सवार उसे कल्याण के फोर्टिस हॉस्पीटल ले गया जहां आइसीयू में उसे भर्ती किया गया।

30 वर्षीय दिनेश यादव ठाणे का रहने वाला है, इस घटना के बाद पीड़िता की मां व अन्य यात्रियों द्वारा उसे रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसपर मर्डर करने के जुर्म में धारा 307 दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें :-  योगी ने अफसरों को दिलाई ईमानदारी की शपथ

रेखा नवाले अपनी मां सरिता के साथ नासिक में काशी एक्सप्रेस में चढ़ीं और यह दुर्घटना घट गयी। सरिता का कहना है,’विरोधों के बाद भी यादव लेडिज कंपार्टमेंट में घुसता जा रहा था। उसने कहा कि उसकी पत्नी भी इसी बोगी में है। हमने कहा पत्नी के साथ जेनरल कंपार्टमेंट में जाओ लेकिन उसने अनसुना कर दिया। हमने उसे यह भी कहा कि वह चला जाए नहीं तो पुलिस को बुला लेंगे। इसी क्रम में वह रेखा से उलझ पड़ा और उसका गला पकड़ टेन से धक्का दे दिया।‘

यात्रियों द्वारा अलार्म बजाने पर ट्रेन रुकी और सभी महिलाओं ने यादव के खिलाफ पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की। अभी वह पुलिस हिरासत में है।

ये भी पढ़ें :-  योगी की सरकार के आते ही, महज़ 3 दिन में 300 से भी ज्यादा बूचड़खाने बंद

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>