अब मनी लॉड्रिंग मामले में फंसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ममता कुलकर्णी

Jun 18, 2016
ठाणे पुलिस ड्रग रैकेट मामले में लिप्‍त बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ममता कुलकर्णी के खिलाफ इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी कराने की अपील करेगी। इसके लिए वह सीबीआई की मदद लेगी।

मुंबई। बॉलीवुड में कभी अपनी अदाओं के जलवे से सभी का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार वह मनी लॉड्रिंग मामले को लेकर चर्चा में हैं। मुंबई मिरर के मुताबिक पहले ड्रग रैकेट मामले में लिप्त इस 44 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनके केन्या बेस्ड पति विक्की गोस्वामी के खिलाफ पुलिस ने मनी लॉड्रिंग मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :-  अखिलेश के कदम से जनता में संदेश गया कि सपा मुस्लिम विरोधी है

खबर के मुताबिक ममता के मुंबई में तीन फ्लैट हैं। इस मामले की जांच फिलहाल ठाणे पुलिस कर रही है। ठाणे पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने इस मामले में जांच शुरू होने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि ममता के अकाउंट में काफी बड़ी तादाद में पैसा ट्रांसफर किया गया है। यह पैसा विदेश से ट्रांसफर किया गया है। अभी यह साफ नहीं है कि यह पैसा हवाला के तहत लिया गया है या नहीं।

पुलिस के मुताबिक ममता और उनके पति विक्की गोस्वामी के खिलाफ ठाणे पुलिस सीबीअाई की मदद से इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की अपील करेगी। इसके अलावा वह दोनों के बैंक अकाउंट की भी जांच करेगी। यह दोनों ही नशीले पदार्थों की तस्करी से जुड़े मामलेे में लिप्त पाए गए हैं। ठाणे पुलिस इन्हें पहले से ही आरोपी बना चुकी हैं। ठाणे पुलिस इस मामले में बॉलीवुड के कई और लोगों से भी पूछताछ करेगी और ममता से कनेक्शन की जानकारी लेगी।

ये भी पढ़ें :-  प्रपौत्र तुषार बोले-गांधी की फोटो हटाकर मोदी की लगाना सोची समझी साजिश

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected