आतंकी बुरहान वानी के पितासे मिलने पर सोशल मीडिया में हुई श्री श्री की खिंचाई

Aug 28, 2016
आतंकी बुरहान वानी के पितासे मिलने पर सोशल मीडिया में हुई श्री श्री की खिंचाई
सोशल मीडिया में आतंकी बुरहान वानी के पिता से हुई मुलाकात को लेकर श्री श्री रविशंकर की जमकर खिंचाई हुई है। इस मुलाकात की जानकारी खुद श्री श्री ने दी थी।

नई दिल्ली (पीटीआई)। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए हिजबुल कमांडर बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी ने आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर से मुलाकात की है। दोनों की भेंट रविशंकर के बेंगलुरु स्थित आश्रम में हुई है। इसकी जानकारी खुद श्री श्री ने ट्विटर पर दी। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुजफ्फर वानी पिछले दो दिनों से हमारे आश्रम में थे।

हम लोगों ने कई मुद्दों पर चर्चा की है। इसके साथ ही उन्होंने सोशल साइट पर मुजफ्फर वानी के साथ अपनी तस्वीर भी जारी की है। मुलाकात के बारे में इससे ज्यादा उन्होंने कुछ नहीं बताया है। उनके इस ट्वीट के साथ ही कई लोगों ने इसको लेकर उनकी खिंचाई भी शुरू कर दी। इनमें से ज्यादातर लोग इस मुलाकात से नाखुश दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें :-  20 दिन से जमीन सत्याग्रह कर रहे किसान दीवाली पर आधे दफन होकर जारी रखा विरोध प्रदर्शन

Muzaffar Wani, the father of Burhan Wani was in the ashram for the last 2 days. We discussed several issues.

— Sri Sri Ravi Shankar (@SriSri)

मुजफ्फर अहमद वानी सरकारी स्कूल के हेडमास्टर हैं। वह जमायत ए इस्लामी के प्रमुख नेताओं में एक हैं। 1990 के दशक में वह जमायत द्वारा संचालित स्कूल में अध्यापक थे। तत्कालीन राज्यपाल जगमोहन ने इन स्कूलों को बंद करा दिया था। 1996 के बाद राज्य में निर्वाचित सरकार के गठन के बाद जमायत के स्कूलों के बंद होने से बेरोजगार हुए अध्यापकों को सरकारी स्कूलों में नियुक्त करने की प्रक्रिया के तहत ही मुजफर अहमद वानी सरकारी अध्यापक बने थे।

ये भी पढ़ें :-  दीपावली पर अयोध्या में हुआ भव्य आयोजन, सीएम योगी बोले- मौजूदा मोदी सरकार ही ‘राम राज्य’ है

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>