कश्मीर में दो लोगों की मौत के बाद हालात तनावपूर्ण, कुछ इलाकों में कर्फ्यू

Aug 03, 2016
बुधवार को कश्मीर में दो लोगों की मौत के बाद हालात फिर तनावपूर्ण हो गए हैं। एतहियातन प्रशासन ने कुछ जगहों पर कर्फ्यू लगा दिया है।

श्रीनगर, (आईएएनएस)। घाटी में हिंसा का दौरा थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाइवे पर एक प्रदर्शनकारी और श्रीनगर बैंक गार्ड की मौत के बाद कश्मीर में फिर तनावपूर्ण हालात पैदा हो गए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया "पुलवामा जिले के लिथपोरा में भीड़ ने रामबान के अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त के वाहन पर हमला कर दिया। बचाव में एडीडीसी के अंगरक्षक ने गोली चला दी, जिसमें एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।"

वहीं श्रीनगर सिटी के छतबल इलाके में एक बैंक एटीएम गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने बताया गार्ड पर धारदार हथियार से हमला किया गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

गार्ड की मौत से नाराज लोगों ने छतबल में सड़कों पर जाम लगा दिया। प्रदर्शनकारियों ने गार्ड की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। तनावपूर्ण हालात को देखते हुए प्रशासन ने दक्षिणी कश्मीर में कर्फ्यू लगा दिया और घाटी के बाकी हिस्सों में प्रतिबंध लगा दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>