जम्मू में शिव मंदिर की बेअदबी मामले में तांत्रिक गिरफ्तार

Jun 20, 2016
जम्मू के एक मंदिर में बेअदबी के मामले में पुलिस ने एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है।

जम्मू, (जागरण संवाददाता)। नानक नगर स्थित शिव मंदिर में पूर्व पुलिसकर्मी द्वारा बेअदबी के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश निवासी एक तांत्रिक और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को आरोपी गुरबचन सिंह की मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर पकड़ा।

आरोपी तांत्रिक सुरेश कुमार निवासी जौनपुर (उत्तर प्रदेश) इन दिनों तालाब तिल्लो में रहता था। रविवार को पुलिस ने तांत्रिक और उसके एक साथी राजेंद्र कुमार निवासी नानक नगर को गिरफ्तार किया है। दोनों पर षड्यंत्र रचने और लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप हैं। सुरेश तांत्रिक बनकर लोगों को जादू-टोने से मुक्त करवाने का दावा करता है। सुरेश की कॉल डिटेल से राजेंद्र का नाम सामने आया। पुलिस अब इन दोनों की भूमिका की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें :-  रामजस कॉलेज हिंसा मामले में 3 पुलिसकर्मी निलंबित

गौरतलब है कि गत गुरुवार को पुलिस विभाग से बर्खास्त कांस्टेबल गुरबचन सिंह ने नानक नगर स्थित शिव मंदिर में मूर्ति से बेअदबी की थी। वहीं शिव मंदिर में वारदात के समय मौजूद महिला सहित आठ लोगों के गांधी नगर पुलिस ने बयान दर्ज किए हैं। ये सभी स्वेच्छा से पुलिस के पास आए और वारदात की जानकारी दी। पुलिस इन चश्मदीदों के बयान कोर्ट में भी दर्ज करवाएगी। दूसरी ओर शिव मंदिर में बेअदबी के मामले की जल्द जांच के लिए एसएसपी जम्मू सुनील गुप्ता ने विशेष जांच टीम (एसआइटी) का गठन किया है। एसआइटी डीएसपी रैंक के अधिकारी के अधीन काम करेगी।

ये भी पढ़ें :-  बीजेपी नेता के बिगड़े बोल – वही किसान आत्महत्या करता है जो सब्सिडी चाटने का काम करते है, असली किसान नहीं

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected