इस राज्‍य में आज से बंद हो गईं शराब की 500 दुकानें

Jun 19, 2016
देश के इस राज्‍य में शराब की 500 दुकानें आज से पूरी तरह से बंद हो गई हैं। इसके अलावा सरकार ने शराब की दुकानों के खुलने के समय को भी दो घंटे कम कर दिया है।

चेन्नई। तमिलनाडु में आज से शराब की 500 दुकानें बंद हो गईं। इस बाबत सरकार ने कल ही दिशा-निर्देश जारी कर दिए थे और यह आज से लागू भी हो गए। गौरतलब है कि राज्य में दोबारा सत्ता पर काबिज हुई मुख्यमंत्री जयललिता ने पद संभालते ही सबसे पहले जो फैसले लिए थे उनमें से यह भी एक फैसला था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक शराब की इन दुकानों को बंद किए जाने के बाबत तमिलनाडु स्टेट मार्किंटिंग कॉर्पोरेशन के एमडी ने इस बाबत दिशा-निर्देश जारी किए थे।

सरकार इन दुकानों के बंद होने से बेरोजगार हुए लोगों को काम देने पर भी विचार कर रही है। इनके लिए सरकार राज्य के कई जिलों में विभिन्न पदों का सृजन भी करेगी। जयललिता ने विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए अपने वादों में यह बात कही थी कि वह राज्य में चरणबद्ध तरीके से शराब की बिक्री पर लगाम लगाएंगी। इसके तहत उन्होंने 500 शराब की दुकानेंं बंद करने के साथ-साथ शराब की दुकानों के खुलने के समय में भी दो घंटे की कमी की है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>