होमवर्क पूरा नहीं करने पर मासूम की बेरहमी से पिटाई, मामला दर्ज

Aug 30, 2016
होमवर्क पूरा नहीं करने पर मासूम की बेरहमी से पिटाई, मामला दर्ज
होमवर्क नहीं करने के कारण सात वर्षीय मासूूम की बेरहमी से टीचर ने पिटाई की, आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

जैसलमेर। बारमेड़ स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा तीन की सात वर्षीया छात्रा को होमवर्क न करने पर टीचर ने बड़ी बेरहमी से पीटा। जब यह बात छात्रा की मां को पता चला तो उसने पुलिस के पास केस दर्ज कराया और इस मामले में जांच शुरू हो गई।

अभी बच्ची काफी डरी हुई है। इस घटना से अभिभावकों के बीच असंतोष के साथ गुस्सा भी है और वे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। यह घटना जसनाथ एजुकेशन अकेडमी में घटी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, डाली भाटी नाम की इस मासूम ने सोमवार को अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था। उसकी इस गलती के कारण टीचर को इतना गुस्सा आ गया कि डंडे से उसकी पिटाई कर दी। पिटाई के बाद जब डाली घर आई तो उसकी हालत देख घरवाले हैरान रह गए। उसकी एक आंख पूरी तरह खुल नहीं रही थी। आंख के ठीक नीचे बड़ा नीला निशान था और छात्रा को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। डर के कारण वह किसी को कुछ नहीं बता रही थी।

बच्ची की दशा पर मां रोने लगी, पिता दिलीप भाटी भी घबरा गए और पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां पुलिस ने आरोपी महिला टीचर के खिलाफ बाल शोषण का मुकदमा दर्ज कर लिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>