घाटी में जारी हिंसा के बीच इस अधिकारी ने किया पाकिस्तानी युवती से निकाह

Sep 02, 2016
घाटी में जारी हिंसा के बीच इस अधिकारी ने किया पाकिस्तानी युवती से निकाह
जम्मू-कश्मीर पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर तैनात ओवैस गिलानी ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद की रहने वाली फैजा गिलानी से श्रीनगर में शादी की

श्रीनगर। घाटी में पिछले कई दिनों से जारी हिंसा के बीच एक अमन और चैन का पैगाम सुनाती एक खबर आई है। घाटी में जारी हिंसक प्रदर्शनकों के बीच जम्मू-कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी ने पीओके यानी पाक अधिकृत कश्मीर की एक लड़की से शादी कर ली है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर तैनात ओवैस गिलानी ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद की रहने वाली फैजा गिलानी से श्रीनगर में शादी की जहां दोनों परिवारों के नजदीकी लोग मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि दोनों का निकाह साल 2014 में मुजफ्फराबाद में ही हो गया था। उस वक्त ओवैस के पिता साबिर गिलानी कारवां-ए-अमन के तहत शुरू की गई बस सेवा के जरिए पाकिस्तान गए थे। लेकिन बाद में ये सेवा बंद होने और दोनों तरफ से रिश्तों में आए तनाव के चलते शादी की रीतियों को पूरा नहीं किया जा सका।

कारवां-ए-अमन बस सेवा की शुरूआत होने के बाद दोनों परिवारों ने बिना देरी किए शादी के सारे रीति रिवाजों को पूरा करने का फैसला किया और सोमवार को श्रीनगर में हुए एक निजी कार्यक्रम में ओवैस गिलानी और फैजा गिलानी ने सभी रस्मों के पूरा किया।

पढ़ें-

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>