शीना बोरा मर्डर केस: 7 जुलाई तक स्‍थगित हुई पीटर मुखर्जी की जमानत अर्जी

Jun 27, 2016
शीना बोरा मर्डर केस में सजा काट रहे आरोपी पीटर मुखर्जी की जमानत अर्जी को 7 जुलाई तक टाल दिया गया है।

मुंबई (एएनआई)। बांबे हाई कोर्ट ने आज शीना बोरा मर्डर केस मामले में आरोपी पीटर मुखर्जी के जमानत अर्जी को 7 जुलाई तक टाल दिया।

उल्लेखनीय है कि पीटर को 19 नवंबर, 2015 को गिरफ्तार किया गया था। इस साल फरवरी में भी एक बार उनकी जमानत अर्जी खारिज की जा चुकी है जिसके बाद उन्होंने मार्च महीने में अदालत में एक और याचिका दाखिल की। पीटर की पहली पत्नी से उनके बेटे राहुल मुखर्जी और इंद्राणी की बेटी शीना के बीच प्रेम संबंध थे।

ये भी पढ़ें :-  सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन तय, शीला दीक्षित लेंगी CM दावेदारी से नाम वापस

इससे पहले पीटर के वकीलों ने यह दलील भी दी थी कि वह शीना और राहुल के रिश्तों के खिलाफ नहीं थे। हालांकि सीबीआई ने अदालत में कहा था कि दोनों के संबंधों को लेकर इंद्राणी और पीटर खुश नहीं थे। केंद्रीय जांच एजेंसी ने दलील दी थी कि जब पीटर को पता चला कि शीना इंद्राणी की बेटी है तो सबकुछ बदल गया और इसका परिणाम यह हुआ कि उसकी हत्या कर दी गई। इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और उसके ड्राइवर श्याम राय ने कथित तौर पर 24 साल की शीना की अप्रैल 2012 में एक कार में गला दबाकर हत्या कर दी थी। शीना इंद्राणी के पहले पति से उसकी बेटी थी। अगस्त 2015 में यह घटना सामने आई, जिसमें कथित तौर पर कुछ वित्तीय लेनदेन शामिल हैं।

ये भी पढ़ें :-  दिल्ली में आप कार्यालय के बाहर पत्रकारों पर हमला, पुलिस में शिकायत

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected