किसी महिला को चौदह सेकेंड से ज्यादा घूरने की हिमाकत की तो होगी ये सजा

Aug 16, 2016
केरल के आबकारी आयुक्त ने कहा कि अगर किसी महिला को 14 सेकेंड तो घूरा तो जेल की सजा हो सकती है।

कोच्चि। केरल के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ऋषिराज सिंह अपने एक बयान से विवाद पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई शख्स एकटक नजर से किसी महिला को लगातार चौदह सेकेंड तक घूरता है तो उसके ऊपर महिलाओं को परेशान करने का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा जा सकता है।

हालांकि, सिंह के इस बयान की चौतरफा निंदा हो रही है। केरल के खेल मंत्री ईपी जयराजन ने ऋषिराज सिंह इस बयान को घटिया करार दिया है। जयराजन ने कहा कि वह खुद आबकारी मंत्री से कहेंगे कि वह ऋषिराज सिंह के पूरे भाषण को देखें।

गौरतलब है कि आबकारी आयुक्त ऋषिराज सिंह ने कोच्चि में रविवार को छात्रों को एक कार्यक्रम संबोधित करने के दौरान कहा था कि अगर कोई पुरूष गलत तरीके से किसी महिला को चौदह सेकेंड तक घूरता है तो उसके खिलाफ केस दर्ज कराया जा सकता है।

पढ़ें-

ऋषिराज सिंह ने लड़कियों और महिलाओं को यह भी सुझाव दिया कि अपनी सुरक्षा के लिए उन्हें अपने हैंड बैग में चाकू या मिर्च स्प्रे लेकर चलना चाहिए। आईपीएस ऑफिसर ने कार्यक्रम को दौरान आये लोगों से पूछा कि क्या आप लोग चाकू या मिर्च स्प्रे अपने बैग में लेकर चलते हो? अगर नहीं तो समय आ गया है कि ये लेकर अपने साथ चलें। इसके अलावा मार्शल आर्ट्स भी अपनी सुरक्षा के लिए दूसरा ऑप्शन है।

पढ़ें-

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>