घाटी में हालात काबू करने के लिए सुरक्षाबलों को अतिरिक्त अधिकार देने की मांग

Aug 19, 2016
चैंबर ने जम्मू संभाग के सभी व्यापारियों, उद्योगपतियों, ट्रांसपोर्टरों, होटल व्यवसायियों तथा आम लोगों से बंद का समर्थन करने की अपील की है।

जागरण संवाददाता, जम्मू। चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज जम्मू ने कश्मीर घाटी के अलगाववादियों को जम्मू के राष्ट्रवादी लोगों को अमन-शांति का संदेश देने तथा घाटी में राष्ट्र विरोधी तत्वों को कुचलने के लिए अतिरिक्त अधिकार दिए जाने की मांग को लेकर शनिवार को एक दिन के जम्मू बंद का आह्वान किया है।

चैंबर ने जम्मू संभाग के सभी व्यापारियों, उद्योगपतियों, ट्रांसपोर्टरों, होटल व्यवसायियों तथा आम लोगों से बंद का समर्थन करने की अपील की है। चैंबर ने शिक्षा संस्थानों से भी कल स्कूल-कॉलेज बंद रखने की अपील की है। चैंबर ने यह समय राष्ट्र विरोधी तत्वों के खिलाफ व राष्ट्रवादी ताकतों के समर्थन में एकजुट होने का समय है ताकि राज्य में अमन व शांति बहाल हो सके। चैंबर ने कश्मीर घाटी में कानून-व्यवस्था हाशिए पर पहुंचाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की भी मांग की है।

चैंबर ने कहा है कि कश्मीर में सरकारी मशीनरी ठप हो गई है, लिहाजा दरबार को तत्काल जम्मू शिफ्ट कर देना चाहिए। चैंबर ने राज्य सरकार से नौकरी से गैर-हाजिर सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग की है। चैंबर ने कहा कि पिछले एक महीने से ये कर्मचारी दफ्तर नहीं गए लेकिन सरकार उन्हें पगार दे रही है।

चैंबर ने कहा कि सरकार हर महीने इन कर्मचारियों को तीन हजार करोड़ रुपये वेतन देती है जोकि जनता का पैसा है। जब कर्मचारी काम नहीं कर रहे तो उन्हें वेतन भी नहीं दिया जाना चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>