गोवा में आप का मुकाबला भाजपा से, कांग्रेस को नहीं मिलेगी एक भी सीटः केजरीवाल

Aug 21, 2016
गोवा में आप का मुकाबला भाजपा से, कांग्रेस को नहीं मिलेगी एक भी सीटः केजरीवाल
केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ‘सिर्फ पैसे बनाने’ के लिए गोवा में आगामी चुनाव जीतना चाहती है।

पणजी (प्रेट्र)। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी का मुकाबला भाजपा के साथ होगा। उन्होंने दावा किया कि राज्य की 40 सदस्यीय विधानसभा में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत पाएगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ‘सिर्फ पैसे बनाने’ के लिए गोवा में आगामी चुनाव जीतना चाहती है। गोवा के लोग ईमानदार पार्टी के पक्ष में मतदान करेंगे। केजरीवाल दक्षिणी गोवा के क्वूएपेम गांव में एससी/एसटी समुदाय की सभा को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने भाजपा पर छींटाकशी करते हुए कहा कि उसके प्रमुख अमित शाह ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश जाने की जगह यहां आमसभा की।

लोगों से कांग्रेस को वोट नहीं देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा, ‘गोवा में कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा और वह एक भी सीट नहीं जीत पाएगी। भाजपा और आप के बीच सीधा मुकाबला होगा।’

जहां तक भाजपा का सवाल है तो 2012 के चुनाव में लोग उसके पीछे गोलबंद हो गए थे। जिन मतदाताओं ने सपने में भी भाजपा को मत नहीं दिया था उन्होंने भी पार्टी का समर्थन किया। ऐसे लोगों ने महसूस किया कि मनोहर पर्रीकर कुछ नया करेंगे। लेकिन पिछले पांच वर्षो में भाजपा ने लोगों को धोखा ही दिया है। यह पार्टी कांग्रेस से भी बदतर हो चुकी है।

अमित शाह अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का चुनाव प्रचार लांच करने आए थे। उन्होंने शनिवार को चुनाव प्रचार लांच किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>