‘पाकिस्तान नरक नहीं’ कहने वाली कांग्रेस नेत्री व अभिनेत्री राम्या पर फेंके अंडे

Aug 26, 2016
‘पाकिस्तान नरक नहीं’ कहने वाली कांग्रेस नेत्री व अभिनेत्री राम्या पर फेंके अंडे
भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मंगलुरु हवाईअड्डे के बाहर उनकी कार का घेराव करके नारेबाजी की और अंडे फेंके।

मंगलुरु। "पाकिस्तान नरक नहीं है" की टिप्पणी करने वाली अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री राम्या को गुरुवार को भाजपा की युवा इकाई का विरोध झेलना पड़ा। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने मंगलुरु हवाईअड्डे के बाहर उनकी कार का घेराव करके नारेबाजी की और अंडे फेंके।

पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है। पूर्व सांसद राम्या, कृष्ण जन्माष्टमी पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यहां आईं थीं।

जैसे ही अभिनेत्री हवाईअड्डे से बाहर निकलीं, राम्या गो बैक के नारे लगा रहे भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए। इसके बाद जब उनका काफिला शहर से गुजर रहा था तो कुछ दूर से उनकी कार पर अंडे फेंके गए।

भाजयुमो के कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि राम्या के खिलाफ उनका प्रदर्शन, अभिनेत्री की बुधवार को एक टीवी चैनल में मंगलुरु को लेकर की गई टिप्पणी के विरोध में था। उनके अनुसार, पूर्व सांसद ने कथित रूप से मंगलुरु को नरक करार दिया था।

मालूम हो, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर के बयान पर सहमत न होने के बाद राम्या के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की गई है। पर्रीकर ने कहा था कि पाकिस्तान जाना नरक जाने के बराबर है। पाकिस्तान या नरक जाना दोनों एक ही बात है।

इस पर राम्या ने पाकिस्तान को एक अच्छा देश बताते हुए उसे नरक जैसा मानने से इन्कार किया था। राम्या हाल ही में सार्क सम्मेलन में हिस्सा लेने पाकिस्तान के इस्लामाबाद गई थीं। लौटने पर उन्होंने कहा था, "पाकिस्तान नरक नहीं है। वहां के लोग भी हमारी तरह है। उन्होंने हमारी काफी अच्छे से देखभाल की थी।"

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>